पंजाब बनाम बेंगलुरु : 4 ओवर में 57 रन देकर डेल स्टेन ने कही यह बात

punjabkesari.in Friday, Sep 25, 2020 - 09:53 AM (IST)

नई दिल्ली : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने किंग्स इलेवन पंजाब से अपना महत्वपूर्ण मैच गंवाया। इसके पीछे एक कारण आरसीबी के मुख्य तेज गेंदबाज डेल स्टेन की पिटाई होना भी शामिल था। स्टेन ने अपने चार ओवरों में 57 रन दे दिए। केएल राहुल ने उनकी गेंदों पर लगातार बाऊंड्री लगाई। मैच खत्म होने के बाद डेल स्टेन ने इसपर बात की। उन्होंने कहा- मेरा शरीर अब अच्छा महसूस कर रहा है। मेरे लिए एक प्लस प्वाइंट है कि मुझे अगले दिन विमान पर नहीं चढऩा होगा।

PunjabKesari

स्टेन बोले- पहली गेम खेलकर अच्छा लगा। मैंने अभी कुछ समय के लिए प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेला है। ऐसे कई और भी हैं। टूर्नामेंट जैसे जैसे आगे बढ़ता जाएगा हमें बेहतर की ओ बढ़ते जाएंगे। मुझे लगता है कि मेरे पास खेलने की अच्छी बात यह है कि मुझे पता है कि मैं कैसे काम कर सकता हूं। मैं धीमी गेंदों और यॉर्कर पर काम कर सकता हूं। किसी भी समय आप एक नई सतह पर खेल रहे हैं, कुछ अलग होगा। कई बार आपको लय में आने के लिए समय लगता है। यह दिन कुछ ऐसा ही था।

PunjabKesari

बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में 206रन बनाए। पंजाब की ओर से कप्तान केएल राहुल ने 132 रन बनाए।  केएल राहुल ने अपनी पारी के दौरान 69 गेंदें खेलकर 14 चौके और सात छक्कों की मदद से 132 रन बनाए। जवाब में खेलने उतरी आरसीबी के देवदत्त 1, जोश फिलिप्स 0 तो कोहली 1 रन पर आऊट हो गए। आरसीबी की ओर से डीविलियर्स ने 28, सुंदर ने 30 तो दुबे ने 12 रन बनाए। आरसीबी ने यह मैच 97 रनों से गंवाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News