भारत नहीं हारता, अगर रोहित अक्कड़ ना करते, पंजाबी सिंगर ने सुनाया पुराना किस्सा

punjabkesari.in Friday, Nov 11, 2022 - 07:44 PM (IST)

नई दिल्ली। पंजाबी इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर और एक्टर गैरी संधू आए दिन विवादों से घिरे रहते हैं। हाल ही में गैरी संधू ने भारतीय क्रिकेट टीम की हार के बारे में लाइव होकर बात की। उन्होंने कहा कि मैंने पहले ही कह दिया था कि भारतीय टीम हार जाएगी और अब भारत विश्व कप से बाहर हो गया है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर कप्तान रोहित शर्मा में अक्कड़ ना करते तो भारत नहीं हारता। सिंगर ने एक पुराना किस्सा सुनाते हुए रोहित पर भड़ास निकाली। 

गैरी संधू ने रोहित शर्मा की अक्कड़ के बारे में बात करते हुए कहा, भारत विश्व कप से बाहर हो गया। होना नहीं था, अगर रोहित अक्कड़ ना करता। कुछ समय पहले मैं और भारत की टीम एक ही होटल में रुकी थी। मैंने रोहित शर्मा को बाहर आते देखा तो मैंने हाथ उठाया और सत श्री अकाल कहकर बुलाया, लेकिन रोहित शर्मा को मैंने जो सम्मान दिया, वह शायद उन्हें पसंद नहीं आया। जिसके बाद वह बिना बुलाए बस में बैठ गए। " संधू ने आगे कहा, ''अगर वहां लोग होते या भीड़ होती तो मैं कुछ समझता, लेकिन हम तीन-चार लोग थे जो मेरे पर फिर हंस पड़े। मुझे रोहित द्वारा इग्नोर करना अजीब लगा।"

गैरी संधू ने यह भी कहा कि मुझे लगा कि शायद मुझे उसे बुलाना नहीं चाहिए था। उन्होंने कहा, ''असल में मैं अर्शदीप का इंतजार कर रहा था, मुझे बताया गया कि भाई अर्शदीप मुझसे मिलना चाहते हैं लेकिन मैं उनसे मिलने नहीं गया क्योंकि सबकी अपनी-अपनी प्राइवेसी होती है, लेकिन शर्मा साब ने अपना बड़ा प्रशंसक खो दिया। इसी के साथ सिर्फ फैंस की जीत होती है और सिर्फ फैन्स ही हरवा देते हैं।''

News Editor

Rahul Singh