पर्पल कैप आई कैगिसो रबाडा के हाथ, बताया- आखिरी ओवर में क्या चल रहा था दिमाग में

punjabkesari.in Sunday, Nov 08, 2020 - 11:48 PM (IST)

नई दिल्ली : दिल्ली के तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा ने चार विकेट लेकर दिल्ली को फाइनल में पहुंचा दिया। रबाडा अब सीजन में 29 विकेट लेकर पर्पल कैप की रेस में आगे हो गए हैं। पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान उन्होंने कहा- आज सिर्फ मेरा दिन था, मुझे नहीं लगता कि मैंने तीन विकेट वाले उस ओवर में कुछ विशेष गेंदबाजी की। लेकिन कई बार समय होता हैं जब आप अच्छी गेंदबाजी करते हैं लेकिन आप पुरस्कार के लिए नहीं करते। लेकिन वह दूसरी चीजें हैं। हमारी प्राथमिकता है टूर्नामेंट में जीतना। अगर हम टूर्नामेंट जीतते हैं और मैं कोई विकेट नहीं लेता हूं .. तो मुझे कोई आपत्ति नहीं है होगी।

वहीं, अंतिम ओवर फेंकने पर रबाडा ने कहा- यह चुनौतीपूर्ण होता है, हम कई बार वहां गए हैं। मैंने अपने करियर में कई बार ऐसा किया है। अभी हम मानसिक और शारीरिक रूप से थके हुए हैं, लेकिन मुझे खुशी है कि हमने आज रिजल्ट पाया। अब हमें फाइनल में अच्छा या बेहतर होना है। वार्नर पिछले मैच में अच्छे थे। इसलिए उनके खिलाफ हमें वापसी करनी थी। वह एक शानदार खिलाड़ी हैं। हमने शुरुआती विकेट जल्दी ले लिए जिससे हमारे लिए काम आसान हो गया। 

रबाडा ने कहा- आईपीएल शुरू होने के बाद से दिल्ली कभी भी फाइनल में नहीं पहुंची है, इसलिए हमें टीम को इस ऊंचाई पर ले जाने में खुशी हो रही है और अब यह सब बंद हो गया है। हमारे पास पुनर्जीवित होने के लिए दो दिन हैं, कुछ आराम करें और उम्मीद करें कि इतिहास बन जाए। आईपीएल खिलाडिय़ों की विशालता के कारण यह एक बड़ा टूर्नामेंट है। वहीं, मुंबई बहुत अच्छा पक्ष है। हम एक युवा टीम हैं, बहुत प्रतिभा है और लोग अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं।

Jasmeet