पीवी सिंधू ने शॉर्ट ड्रैस पहन दी साइना नेहवाल को मात, देखते रह गए लोग

punjabkesari.in Monday, Feb 04, 2019 - 04:29 PM (IST)

जालन्धर : बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधू और साइना नेहवाल ने लैकमे फैशन शो में रैंपवॉक कर चारों ओर वाहवाही लूटी। सबसे पहले साइना ने  वाणी रुघपति की पीले रंग की ड्रैस पहनकर दर्शकों का ध्यान खींचा। लेकिन जब शॉर्ट ड्रैस में पीवी सिंधू स्टेज पर आई तो वह सारी लाइमलाइट लूट ले गई। व्हाइट कलर की इस शॉर्ट ड्रैस में पीवी सिंधू ने बेहद सुंदर जूते पहन रखे थे। सिंधू ने जैसे ही अपने आऊटफिट की फोटोज सोशल साइट्स पर शेयर की। फैंस ने हैरानी जताते हुए लिखा कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि वह इतनी सुंदर है। एक फैंस ने लिखा- रैंप पर सुंदरता और शक्ति का खतरनाक संयोजन हुआ है। टेनिस कोर्ट में जहां आप अपने प्रतिद्वंद्वी को अपनी पावर के साथ खत्म करती हैं वहीं कोर्ट के बाहर आप अपनी खूबसूरती के साथ। आप गजब की लग रही हो।
देखें सिंधू की रैंपवॉक करते की फोटोज-

 

रैंप वॉक से पहले कहा था- उत्साहित हूं


एक प्रोफैशनल कार्यक्रम के दौरान रैंप वॉकिंग से पहले सिंधू ने कहा कि हर सामान्य दिन तभी अच्छा जाता है जब आपने जो पोशाक पहनी हो उसमें सहज हों। रही बात जूतों की तो यहां भी आराम बहुत महत्वपूर्ण होता है। उन्होंने रैंप वॉक से पहले कहा था कि वह रैंप पर चलने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

‘गली ब्वॉय’ रणवीर से भी मिली सिंधू

फैशन शो के दौराान सिंधू बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह से भी मिली। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर रणवीर के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मैं गली ब्वॉय रणवीर सिंह के साथ हूं। एक बर फिर से आपके साथ अच्छी मीटिंग हुई। यू आर जस्ट किलिंग इट। कीप रॉकिंग। गुडलक फोर गली ब्वॉय।

साइना की क्यूट स्माइल ने भी जीता दिल

पीवी सिंधू भले ही शॉर्ट ड्रैस पहनकर दर्शकों का दिल जीतने में सफल हो गई लेकिन साइना पीले रंग के अपने आऊटफिट में बेहद क्यूट नजर आईं। फैंस ने रैंप वॉक करती की उनकी फोटोज पर कमेंट्स देते लिखा कि लगता है कि यह आपको पहला अनुभव है। लेकिन आपने अपने पहले अनुभव को भी शानदार ढंग से पेश किया है। 

साइना ने फैशन शो के दौरान डिजाइनर वाणी रुघपति की कलैक्शन दिखाई। देखें फोटोज-

साइना अपने ट्विटर अकाऊंट पर शेयर की फैशन शो की वीडियो

-------------------------------------------------------

Jasmeet