CAC के चयनकर्ता इंटरव्यू में पूछा गया धोनी पर मजेदार सवाल, जानें

punjabkesari.in Wednesday, Mar 04, 2020 - 07:35 PM (IST)

क्राइस्टचर्च : मदन लाल की अगुवाई वाली क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने राष्ट्रीय टीम के चयनकर्ता पद के पांचों उम्मीदवारों से पूर्व भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के भविष्य से जुड़ा सवाल पूछा। चयनकर्ता पद के लिए लगभग 40 उम्मीदवारों ने आवेदन किया था जिसमें से सीएसी ने लक्ष्मण शिवरामकृष्णन, वेंकटेश प्रसाद, राजेश चौहान, सुनील जोशी और हरविंदर सिंह को बुधवार को साक्षात्कर के लिए बुलाया था।

 

इन सभी से पूछा गया, ‘भारतीय टीम में महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य के बारे में अपकी क्या राय है?' धोनी जुलाई में हुए आईसीसी विश्व कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में मिली हार के बाद से टीम से बाहर चल रहे है। धोनी हालांकि 29 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की अगुवाई करेंगे। बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई से कहा, ‘ हां, सीएसी ने सभी से धोनी के भविष्य को लेकर एक ही प्रश्न पूछा। 

साथ यह भी पूछा कि क्या वह इस खिलाड़ी को टी20 विश्व कप के लिए चुनेंगे।' यह पता चला है कि बीसीसीआई चाहता है कि चयन समिति का धोनी के अंतरराष्ट्रीय करियर को लेकर रूख स्पष्ट हो। सूत्र ने कहा, ‘धोनी का मामला संवेदनशील और पेचीदा है इसलिए इस प्रश्न को पूछने की जरूरत थी।' 

Sanjeev