मैदान पर डांस कर रही चीयरगर्ल पर आया था इस स्टार क्रिकेटर का दिल, खूबसूरती देख हो गए थे बोल्ड (PICS)

punjabkesari.in Friday, May 15, 2020 - 04:50 PM (IST)

नई दिल्ली : अपनी शानदार कीपिंग और ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी के लिए पूरे विश्व भर में मशहुर दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर क्विंटन डिकॉक से जुड़ी ऐसी जानकारी आपके लिए ले कर आए हैं, जिसके बारे में बहुत कम ही लोग जानते हैं।

साशा के साथ डिकॉक की पहली मुलाकात 2016 में हुई एक टी-20 सीरीज के दौरान हुई थी। उस मैच में डिकॉक ने शानदार पारी खेली थी। मैच जिताकर जब वह पवेलियन लौट रहे थे तभी चीयरलीडर साशा उनके पास आई और उनसे ऑटोग्राफ व फोटो की मांग करने लगीं। 

साशा जैसे खूबसूरत महिला को देखकर पहले तो डिकॉक हक्के बक्के रह गए। जब साशा बार-बार ऑटोग्राफ की मांग करने लगी तो डिकॉक अपने ख्यालों से बाहर आए। उन्होंने विन्रमता से दोबारा पूछा। अच्छा तो आपको क्या चाहिए। साशा फिर बोली- मैं आपकी फैन हूं, मुझे ऑटोग्राफ चाहिए और फोटो भी। 

दरअसल डिकॉक उन्हें प्यार करने लगे थे। यह पहली नजर का प्यार ही था कि इस अफ्रीकी कप्तान ने उसी वक्त साशा का सोशल मीडिया अकाऊंट जाना और थोड़े ही दिनों में वह एक-दूसरे के साथ बातें करने लगे।

हालांकि डि कॉक को साशा हर्ले का नंबर जुटाने में काफी वक्त लग गया लेकिन नंबर हाथ लगने के बाद वो घंटों साशा के साथ बातें करते रहे।

2016 में दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। साशा सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं। अकेले इंस्टाग्राम पर ही उनके हजारों फॉलोअर हैं।

Edited By

Anil dev