बर्थडे से पहले कोच श्रीधर को मिला गिफ्ट, बेटी के 12वीं पास होने पर लिखा सुंदर मैसेज

punjabkesari.in Thursday, Jul 16, 2020 - 03:43 PM (IST)

नई दिल्ली : टीम इंडिया क्रू के सबसे फिट मेंबर्स में से एक भारतीय फील्डिंग कोच आर. श्रीधर का आज जन्मदिन है। उनके जन्मदिन पर भारतीय क्रिकेट के सितारों ने सोशल मीडिया पर बधाइयां दी हैं। सबसे पहले मोहम्मद शमी ने श्रीधर के साथ फोटो शेयर कर उन्हें शुभकामनाएं दीं। उसके बाद केएल राहुल, रिषभ पंत और विद्धिमान साहा के अलावा कई क्रिकेटर इस लिस्ट में शामिल हो गए।

देखें ट्विट्स-

 

श्रीधर ने बेटी को दिया था सुंदर मैसेज

श्रीधर ने बीते दिनों ही अपनी बेटी के 12वीं पास होने पर सुंदर मैसेज लिखा था। श्रीधर ने इसमें लिखा था- मुझे मेरी बेटी पर गर्व है, जो आज 93 प्रतिशत के साथ 12वीं पास कर चुकी है। मैं आपको शुभकामनाएं देता हूं। साथ ही इस मील के पत्थर पर काम करने वाले अन्य सभी लोगों को भी। आप अपने जीवन को ईमानदारी, खुशी, प्रेम और शांति के साथ आगे बढ़ाएं। अपने आसपास की दुनिया के लिए उपयोगी हो। सपना बड़ा रखें और जुनून के साथ इसे पाएं... और पता है कि यह हमेशा संभव है।

जोंटी रोड्स को पछाड़कर बने दोबारा कोच

क्रिकेट वल्र्ड कप के बाद भारतीय कोच समेत अन्य बड़े पदों पर नियुक्तियां  दोबारा होनी थीं। बीसीसीआई फील्डिंग के लिए दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज प्लेयर जोंटी रोड्स के नाम पर विचार कर रहा था। लेकिन ऐन मौके पर श्रीधर ही बाजी मार ले गए। वह लंबे समय से टीम इंडिया से जुड़े हुए हैं। उन्हें लगातार दूसरी बार नियुक्ति मिली है।

Jasmeet