टेनिस इंफ्लूएंसर Rachel Stuhlmann ने फिर दिखाया ग्लैमरस अंदाज, बताई दिल की बात

punjabkesari.in Saturday, Dec 03, 2022 - 08:49 PM (IST)

खेल डैस्क : टेनिस इंफ्लूएंसर रेचल स्टुहलमैन ने एक बार फिर से प्रशंसकों को अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाया है। रेचल की अभी पूरी नजर फीफा विश्व कप पर भी टिकी हुई है जिसमें वह अपनी टीम का जमकर उत्साह बढ़ा रही है। फिलहाल उन्हें नए टेनिस प्लेयरों को कुछ टिप्स देते हुए देखा गया। रेचल ने इस दौरान छोटा नीले रंग का टॉप पहना हुआ था जिसमें वह काफी आकर्षित लग रही थी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

अपने इंस्टाग्राम पर रेचल ने दिल की बात शेयर करते हुए लिखा- अपने टेनिस करियर के दौरान मैं उतनी देर कोर्ट पर रह नहीं पाई जितना मैं रहना चाहती थी। आज भी जब कोर्ट पर मैं खेलने की कोशिश करती हो तो अपनी टाइमिंग खोजने, पैरों को हिलाने और लय में आने पर मेरा फोकस रहता है। जल्दी शॉट लगाने की बजाय हमें गति पर नियंत्रण और शॉट प्लेसमेंट पर ज्यादा काम करना होता है। 

 

 

 

 

हालांकि रेचल की फोटो पर दर्जनों कमेंट उनका उत्साह बढ़ाने वाले थे लेकिन कुछेक फैंस ऐसे भी थे जिन्हें उनका तस्वीर पोस्ट करने का अंदाज भा गया था। एक ने लिखा- उस बटन से ज्यादा कठिन काम कुछ भी नहीं है! 

 

 

 

बता दें कि रेचल मशहूर गोल्फ इंफ्लूएंसर पेजे स्पिरानाक की बड़ी प्रशंसकों में से एक हैं। रेचल ने खुद कहा था कि जिस तरह पेजे ने गोल्फ के क्षेत्र में नाम कमाया है, कुछ ऐसा ही वह टेनिस के लिए करना चाहती है।

 

 

पेजे स्पिरानाक को बीते दिनों ही मैक्सिम ने ‘सेक्सिएस्ट वुमन अलाइव’ का खिताब दिया था। इसके बाद से रेचल उनकी बड़ी फैन बन गई थी।  रेचल समय-समय पर अपने इंस्टाग्राम पर करीब अढ़ाई लाख प्रशंसकों के लिए हॉट तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

Content Writer

Jasmeet