टेनिस की पैजे स्पिरानाक बनने की राह पर Rachel Stuhlmann, अपलोड कर रही हॉट फोटोज

punjabkesari.in Wednesday, Sep 14, 2022 - 10:11 PM (IST)

खेल डैस्क : राचेल स्टुलमैन (Rachel Stuhlmann) अब टेनिस जगत में ग्लैमर को परिभाषित करती नजर आ रही हैं। राचेल बीते समय से सोशल मीडिया पर ऑन और ऑफ कोर्ट अपनी हॉट फोटोज अपलोड करती रहती हैं। अब उन्होंने एक अमरीकी अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि जो नाम पैजे स्पिरानाक (Paige Spiranac) ने गोल्फ जगत में बनाया है वह वैसा ही नाम वह अब टेनिस जगत में बनाना चाहती हैं। राचेल अक्तसर मिनी स्कर्ट और प्लंजिंग क्रॉप टॉप में दिखती रहती हैं।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Rachel Stuhlmann (@rstuhlmann)

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


एनवाई पोस्ट के अनुसार- 30 वर्षीय राचेल स्टुलमैन (Rachel Stuhlmann) ने 2010 से 2014 तक मिसौरी विश्वविद्यालय से टेनिस खेला। उन्होंने पत्रकारिता में करियर बनाने से पहले एकल और युगल दोनों में राष्ट्रीय रैंकिंग अर्जित की थी। रेचल स्टुलमैन टॉप कोर्ट के लिए ‘ग्लोबल इवेंट्स एंड मीडिया मैनेजर’ के रूप में काम करती हैं और खुद को नंबर एक टेनिस प्रभावक के रूप में वर्णित करती हैं। राचेल की इच्छा है जिस तरह गोल्फ में पेजे एक जाना माना नाम है इसी तरह वह भी उनकी तरह सफलता हासिल करना चाहती हैं लेकिन टेनिस में।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


राचेल स्टुलमैन (Rachel Stuhlmann) ने कहा- पेजे गोल्फ के साथ अपना काम करती है और वह प्रेरणा लेने के लिए एक महान व्यक्ति है, लेकिन टेनिस में ऐसा कुछ नहीं है। इसलिए मैं बस अपने लिए ऐसा ही होना महसूस करती हूं। मैं उन सभी अलग-अलग टूर्नामेंटों पर ध्यान देना पसंद करूंगी जिनकी मैं यात्रा करना चाहती हूं। मैं यही करता रहना चाहती हूं। मुझे वास्तव में पसंद है जो पेजे गोल्फ में करती है और इसलिए मैं टेनिस में यही करने की कोशिश कर रही हूं।

Content Writer

Jasmeet