जब Federer को पूरी दुनिया ने दी रिटायरमैंट पर शुभकामनाएं, मॉडल Rachel Stuhlmann ने कर दिया उलटा काम

punjabkesari.in Monday, Sep 26, 2022 - 10:21 PM (IST)

खेल डैस्क : टेनिस की पेजे स्पिरानाक के उपमान से मशहूर रेचल स्टुहलमैन अपनी नवनीतम इंस्टा फोटो के कारण चर्चा में आ गई हैं। रेचल ने लेवर कप में रोजर फैडरर के मुकाबले से पहले रैड एंड ब्लैक कलर की डे्रस पहनी थी। माना जा रहा है कि रेचल ने यह सब रोजर को चिढ़ाने के लिए किया है। रोजर लेवल कप में टीम यूरोप की ओर से खेल रहे थे जबकि रेचल टीम विश्व की जर्सी यानी रैड एंड ब्लैक आऊटफिट में नजर आई थी। उन्होंने इंस्टा. पर पोस्ट फोटो के साथ लिखा- पतन यहां है? और ऐसा ही लेवर कप है। क्या आप टीम यूरोप हैं? या टीम वर्ल्ड?

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Rachel Stuhlmann (@rstuhlmann)

 

 

फैडरर इंटरनेशनल टेनिस से संन्यास ले चुके हैं। लेवर कप में उन्होंने अपना आखिरी मैच खेला था। फैडरर की रिटायरमैंट पर उनके कट्टर प्रतिद्वंद्वी रहे राफेल नडाल भी भावुक हो गए थे। पूरी दुनिया से टेनिस को प्रेम करने वालों ने फैडरर को आगामी जीवन के लिए शुभकामनाएं दी थीं। लेकिन इसी बीच रेचल ने ऐसी पोस्ट डालकर फैडरर के कुछ प्रशंसकों को निराश भी कर लिया। 

 

 


पूर्व टेनिस खिलाड़ी से प्रभावित रैचेल स्टुहलमैन जोकि गोल्फ के लिए पेजे स्पिरानाक की तरह टेनिस में अपना नाम बनाने की इच्छा रखते हैं, ने मैक्सिम पत्रिका को हाल ही में एक साक्षात्कार में अपने पसंदीदा टेनिस खिलाडिय़ों राफेल नडाल, एंड्री रुबलेव, रेली ओपेल्का और ओन्स जाबेउर के बारे में इशारा किया। रचेल ने कहा- मैं राफेल नडाल से तब से प्यार करती हूं जब मैं छोटी थी; बड़ी होकर मैंने अपने कमरे की दीवार पर उनका पोस्टर लगाया। वह एक चैंपियन खिलाड़ी की प्रमुख परिभाषा है।

 

 

 

 

 


रचेल ने कहा- एंड्री रुबलेव हमेशा मेरे पसंदीदा साक्षात्कारों में से एक थे। वह ईमानदार, विनम्र रहे। मुझे उनकी खेल शैली भी पसंद है। उनका फोरहैंड अद्भुत है। वहीं, रेली ओपेल्का मेरी एक अच्छी दोस्त है! मैं उनसे करती हूं खास तौर पर उनकी शैली से। 

Content Writer

Jasmeet