दुनिया के सबसे महंगे रिसॉर्ट में राफेल नडाल ने की गर्लफ्रैंड से शादी, देखें फोटोज

punjabkesari.in Saturday, Oct 19, 2019 - 10:10 PM (IST)

नई दिल्ली : स्पेन के टैनिस प्लेयर राफेल नडाल ने शनिवार को मशहूर ‘ला फोर्टालेजा’ में अपनी बचपन की दोस्त जिसका प्रोलो के साथ शादी कर ली। 33 साल के राफेल ने शादी के लिए वह जगह चुनी थी जहां 2016 बी.बी.सी. की मशहूर स्पाई थ्रिलर फिल्म ‘न नाइट मैनेजर’ की शूटिंग हुई थी।

इस पैलेस को 2011 में लॉर्ड लुप्टॉन ने 75 मिलियन में खरीदा था जोकि इसे दुनिया की सबसे महंगी जमीन में से एक है। इस जगह पर आने के लिए गैस्ट के लिए खास हैलीकॉप्टर मंगवाए गए थे। फुटबॉलर गैराथ बेल ने भी इसी जगह अपनी गर्लफ्रैंड से शादी की थी। इन खास गैस्ट में एक नाम कार्लोस मोया का भी था जोकि टैनिस जगत के नंबर वन प्लेयर रह चुके हैं।

राफेल ने बीती मार्च में ही इशारा कर दिया था कि वह जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा था- मैं भी फैमिली चाहता हूं, मुझे बच्चों से प्यार है और मैं भी उन्हें वह सब कुछ करने देना चाहता हूं जो वह जिंदगी में करना चाहते हैं।

बता दें कि जिसका राफेल का बचपन का प्यार है। वह 14 साल से एक-साथ रह रहे हैं। उनके 3 बच्चे हैं- अल्बा वायलेट (6), नवा वैलेंटिना, (3) और एक्सल चाल्र्स (1)। एक्सल का जन्म अभी मई में ही हुआ था।

Jasmeet