PBKS vs MI मैच देखने पहुचे राघव चड्डा और परिणति चोपड़ा, जल्द शादी की है चर्चा

punjabkesari.in Wednesday, May 03, 2023 - 10:44 PM (IST)

खेल डैस्क : मोहाली के मैदान पर पंजाब किंग्स और मुंबई इंंडियंस के बीच खेले गए मुकाबले को देखने के लिए पंजाब के सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड अभिनेत्री परिणति चोपड़ा विशेष तौर पर पहुंचीं। बॉलीवुड गलियारों में चर्चा है कि परिणति चोपड़ा जल्द ही राघव चड्ढा के साथ शादी कर सकती हैं। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है। हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते पर अभी तक जनतक तौर पर कुछ नहीं कहा है लेकिन उनके बीच की बॉन्डिंग देखकर फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि दोनों के बीच कुछ है और वह जल्द ही अपने रिश्ते को शादी का नाम दे सकते हैं। 

 

 


बत दें कि राघव चड्ढा इस समय सुर्खियों में बने हुए हैं। बीते दिनों आरोप लगे थे कि राघव चड्ढा का नाम दिल्ली में शराब घोटाले के दौरान दायर चार्जशीट में है। जिसके चलते उनसे भी जल्द हिरासत में लेकर पूछताछ हो सकती है। हालंाकि राघव चड्ढा ने प्रेस वार्ता के दौरान ऐसी किसी भी संभावनाओं से इंकार किया था। उन्होंने कहा था कि चार्जशीट में उनका नाम तक नहीं है। विरोधियों ने उन्हें बदनाम करने के लिए जानबूझकर उनका नाम उछाला।

 


मैच देखने के लिए भारतीय महिला क्रिकेटर हरमनप्रीत कौर भी पहुंचीं। उन्होंने साथियों के साथ बैठकर मैच का मचा लिया। बता दें कि हरमनप्रीत कौर ने मुंबई इंडियंस की महिला फ्रेंचाजइी का पहली बार हुई वुमन प्रीमियर लीग में कप्तानी की थी। हरमनप्रीत की कप्तानी में ही मुंबई पहली ही बार में लीग जीतने में सफल रही थी। 

Content Writer

Jasmeet