डेब्यू टेस्ट मैच को याद कर बोले रहाणे, सचिन की सलाह ने यादगार बना दिया वह पल

punjabkesari.in Saturday, Jul 11, 2020 - 03:48 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : अजिंक्य रहाणे ने मार्च 2013 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया और यह स्वाभाविक रूप से उनके लिए एक विशेष क्षण था। रहाणे ने उस पल को याद करते हुए कहा कि मेरा डेब्यू टेस्ट मैच यादगार तो नहीं था लेकिन क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर की सलाह ने इसे यादगार बना दिया। उन्होंने कहा था कि सब भुला कर इस पल का आनंद ले। 

मुरली विजय के 57 पर आउट होने के बाद रहाणे बल्लेबाजी करने मैदान में उतरे थे और इस दौरान सचिन उनके साथ क्रीज पर थे। रहाने ने कहा कि जब वह बल्लेबाजी करने गए तो सचिन ने उनसे कहा कि एक खिलाड़ी के रूप में उन्हें डेब्यू मैच सहित प्रत्येक मैच में अच्छा खेलना होगा। लेकिन इस समय वह इस सब बातों को भुला कर इस पल का आनंद लें। मेरा डेब्यू मैच यादगार तो नहीं था लेकिन वह यादगार बन गया। 

रहाणे ने कहा कि मुझे नहीं पता था कि इस पर कैसी प्रतिक्रिया देनी है। उन्होंने कहा कि मेरे मन में उस में मिश्रित भावनाएं थी। यह स्पष्ट रूप से, मेरे लिए एक विशेष क्षण था, लेकिन मैं थोड़ा घबराहट और उत्तेजना भी महसूस कर रहा था। हालांकि रहाणे इस मैच में मात्र 7 रन ही बना सके थे। वहीं इस मैच की दूसरी इनिंग में भी वह मात्र एक रन पर आउट हो गए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News