रहाणे ने सिडनी में सिराज-बुमराह पर नस्लीय टिप्पणी पर तोड़ी चुप्पी, दिया ये बड़ा बयान

punjabkesari.in Monday, Jan 11, 2021 - 04:15 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेला गया तीसरा टेस्ट मैच ड्रा हो गया है। इस मैच के तीसरे और चौथे दिन भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज को नस्लीय टिप्पणियों का सामना करना पड़ा। इस पर बात करते हुए भारतीय कार्यवाहक कप्तान अजिंक्य रहाणे ने चुप्पी तोड़ी है और कहा कि सिराज और बुमराह के साथ जो हुआ वह स्वीकार्य नहीं है। 

रहाणे ने वर्चुअल प्रैस कांफ्रेंस के दौरान कहा, देखिए, हमने शिकायत दर्ज कराई है, अधिकारी अब इस मामले को देख रहे हैं। मैंने मैच रेफरी और अंपायरों से बात की कि क्या हुआ था, मैदान पर जो कुछ भी हुआ वह बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं था, यह दुनिया में कहीं भी नहीं होना चाहिए, हम वास्तव में इसके बारे में परेशान थे। 

भारतीय कार्यवाहक कप्तान ने मैच पर बात करते हुए कहा, आखिरी पांच-छह ओवर में हम काफी सुन्न पड़ गए थे। हम छोड़ी गई गेंदों की संख्या की गिनती कर रहे थे। इसके अलावा हम सभी अश्विन की बल्ले के साथ क्षमता के बारे में निश्चित थे कि वह कितने अच्छे हैं, विहारी पूरी श्रृंखला में वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन उन्हें बड़े स्कोर नहीं मिल सके। आज उन्होंने दिखाया कि वह वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी कर सकते हैं। 

तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन सिराज और बुमराह पर नस्लीय टिप्पणी की गई थी। इसके बाद चौथे दिन स्टेडियम में आए दर्शकों के समूह ने फिर से सिराज के खिलाफ नस्लीय टिप्पणी की थी जिसके बाद खिलाड़ी ने शिकायत की और मैच रोककर ऐसा करने वालें लोगों के एक समूह को बाहर का रास्ता भी दिखाया गया। फिलहाल भारत और ऑस्ट्रेलिया ने चार मैचों की इस टेस्ट सीरीज में 1-1 मैच जीता है जबकि एक ड्राॅ रहा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News