राहुल चाहर से प्रभावित हुआ यह पूर्व भारतीय गेंदबाज, दिया यह बयान

punjabkesari.in Saturday, Jul 17, 2021 - 11:18 AM (IST)

चेन्नई : पूर्व लेग स्पिनर लक्ष्मण शिवरामकृष्णन युवा लेग स्पिनर राहुल चाहर के सकारात्मक रवैये और गेंदबाजी में विविधताओं से प्रभावित हैं और वह श्रीलंका दौरे पर सीमित ओवरों की श्रृंखला के दौरान इस गेंदबाज के प्रदर्शन पर नजर रखेंगे। भारत के लिए तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले 21 वर्षीय चाहर को श्रीलंका श्रृंखला दौरे की एकदिवसीय टीम में शामिल किया गया था और वह रविवार से शुरू हो रही आगामी तीन मैचों की श्रृंखला में 50 ओवर के प्रारूप में पदार्पण कर सकते हैं। 

PunjabKesari

शिवरामकृष्णन ने कहा कि राहुल चाहर मुझे बहुत आक्रामक गेंदबाज लगते हैं। उनका शारीरिक हाव-भाव अच्छा है, उनके पास सभी तरह की विविधताएं हैं। उनके खिलाफ बड़ा शॉट लगने से भी उन्हें कोई ज्यादा फर्क नहीं पड़ता। चौके-छक्के खाने के बाद भी वह परेशान नहीं होते है। वह मुझे पसंद है। चाहर के कौशल के बारे में पूछे जाने पर, शिवरामकृष्णन ने कहा कि उनका सकारात्मक रवैया, गेंद की लंबाई, गति में बदलाव करने की क्षमता और हमेशा बल्लेबाज को आउट करने की कोशिश उन्हें विशेष बनाती है।

उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियन्स का प्रतिनिधित्व करने वाले इस गेंदबाज के बारे में कहा कि मैच के दौरान बीच के ओवरों में आपको विकेट लेने होते हैं नहीं तो बल्लेबाज आखिरी ओवरों में काफी रन बना लेंगे। वह बीच के ओवरों में विकेट चटकाकर मुंबई के मैच का रुख बदलते है। श्रीलंका दौरे पर गयी  भारतीय टीम को रविवार को तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला का पहला मुकाबला खेलना है। टीम को इसके बाद इतने ही मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला में भाग लेना है। शिवरामकृष्णन इस श्रृंखला के लिए अंग्रेजी और तमिल में कमेंट्री करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News