"T20 क्रिकेट से ले लो संन्यास", KL राहुल पर फूटा फैंस का गुस्सा, आए ऐसे रिएक्शन

punjabkesari.in Thursday, Nov 10, 2022 - 04:03 PM (IST)

एडिलेड: टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में भारतीय टीम के उप-कप्तान केएल राहुल एक बार फिर फ्लॉप रहे। इंग्लैंड के खिलाफ इस मुकाबले में फैंस को उनसे कई उम्मीदें थी। हालांकि, राहुल ने मैच की पहली ही गेंद पर चौका लगाकर अपने इरादे जाहिर किए, लेकिन इससे आगे वो ज्यादा कुछ नहीं कर पाए और मात्र 5 रन बनाकर क्रिस वोक्स का शिकार बन गए। 

वहीं, बड़े मुकाबले में एक बार फिर फेल होने पर फैंस उनपर जमकर गुस्सा निकाल रहे हैं और ट्विटर पर उनको जमकर लताड़ रहे हैं। इसी के साथ कोई उन्हें टीम से बाहर करने की मांग उठा रहा है और किसी का कहना है कि उन्हें टी20 क्रिकेट से संन्यास ले लेना चाहिए।

 

 

 

 

 

 

 

 


गौरतलब है कि केएल टूर्नामेंट में सभी बड़ी टीमों के खिलाफ फेल रहे हैं, जिससे फैंस का मानना है कि वह सिर्फ छोटी टीमों को ही टारगेट कर सकते हैं। टी20 विश्व कप में राहुल ने दो कमजोर विरोधियों के खिलाफ अर्धशतक लगाए हैं। उन्होंने सुपर-12 चरण में बांग्लादेश के खिलाफ 50, जबकि जिम्बाब्वे के खिलाफ 51 रन बनाए। टूर्नामेंट की बड़ी टीमों के खिलाफ राहुल फ्लॉप रहे, वह पाकिस्तान के खिलाफ 4 रन और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 9 रन बनाकर आउट हुए और अब वह  इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में भी फेल रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News