राहुल एक बार फिर फ्लॉप, फैंस ने जमकर सुनाई खरी-खोटी

punjabkesari.in Thursday, Dec 06, 2018 - 01:38 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रहे 4 टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में भारत की शुरुआत बेहद खराब रही। विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था लेकिन ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने उनके इस फैसले को गलत साबित कर दिया और भारत की शीर्ष क्रम की बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी। 

केएल राहुल से फैंस बेहद निराश हुए, जो हेजलवुड की गेंद पर फिंच को आसान कैच थमाकर पवेलियन लौटे। राहुल ने 8 गेंदों में दो रन बनाए। राहुल ने हाल ही में अभ्यास मैच की दूसरी पारी में अर्धशतक जमाकर अपने फॉर्म में लौटने के संकेत दिए थे, लेकिन वह बड़े मैच में प्रदर्शन नहीं कर पाए।

पृथ्वी शॉ चोटिल होकर टेस्ट से बाहर हुए थे जिसके चलते राहुल को मौका मिला और उनके पास खुद को साबित करने का इससे अच्छा मौका नहीं मिलता। मगर राहुल अपने प्रदर्शन से प्रभावित नहीं कर सके। वह अपना विकेट गेंदबाज और ऑस्ट्रेलियाई टीम को गिफ्ट कर आए। इसके बाद फैंस ने भारतीय ओपनर को ट्विटर पर काफी खरी-खोटी सुनाई। 

राहुल जब आउट हुए, तब टीम इंडिया का स्कोर महज तीन रन था। केएल राहुल लगातार खराब प्रदर्शन से जूझ रहे हैं। इंग्लैंड दौरे से लेकर अबतक उनका प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। ऑस्ट्रेलिया में खेले गए तीन टी-20 मुकाबलों के दो मैच में वो महज 27 रन ही बना सके थे। इससे पहले विंडीज के खिलाफ तीन टी-20 मैच में वो कुल 59 रन ही बना सके थे। उनके इस प्रदर्शन को देखते हुए फैंस उन्हें टीम इंडिया से बाहर करने की भी मांग कर रहे हैं। चलिए देखते हैं, फैंस और दिग्गजों के राहुल के प्रति क्या रिएक्शन्स रहे। 

 

neel