अग्रवाल को रिव्यू लेने से राहुल ने किया मना, फैंस ने सोशल मीडिया पर लगाई क्लास

punjabkesari.in Sunday, Aug 25, 2019 - 01:03 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: वेस्टइंडीज और टीम इंडिया के बीच एंटिगा के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल खत्म हो चुका है। वहीं, दूसरी पारी में टीम इंडिया ने दिन का खेल खत्म होने तक तीन विकेट के नुकसान पर 185 रन बना लिए हैं। विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे अर्धशतक रन बनाकर खेल रहे हैं। ऐसे में टीम इंडिया केएल राहुल का एक गलत फैसला उनके सलामी जोड़ीदार मयंक अग्रवाल को बहुत महंगा पड़ गया। 


दरअसल, भारतीय गेंदबाजों ने अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत वेस्टइंडीज को पहली पारी में 222 रनों पर समेट दिया। पहली पारी के आधार पर भारत को 75 रनों की बढ़त हासिल हुई। मयंक अग्रवाल को अंपायर ने एलबीडबल्यू आउट दिया और इसके बाद उन्होंने दूसरे छोर पर खड़े केएल राहुल से उनकी राय मांगी। राहुल ने उन्हें रिव्यू लेने से साफ़ मना कर दिया और मयंक पवेलियन लौट गए। इसके बाद रीप्ले में साफ दिख रहा था कि गेंद लेग स्टंप से बाहर जाने के साथ ही विकेट से ऊपर भी थी। गेंद अगर विकेट में थोड़ी लग रही होती तो भी रिव्यू लेने के बावजूद मयंक तो आउट होते लेकिन भारत के रिव्यू खराब नहीं होता।

इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने केएल राहुल को अपने सलामी जोड़ीदार मयंक अग्रवाल को DRS लेने से रोकने के बाद ट्रोल करना शुरू कर दिया......

neel