KL राहुल ने शुरू की IPL 2020 की तैयारी, बॉलीवुड के एक्ट्रर रणबीर सिंह ने किया ये कमेंट

punjabkesari.in Friday, Aug 14, 2020 - 11:27 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के खिलाड़ी आईपीएल की तैयारियों में जुट गए है। जहां ये टी20 टूर्नामेंट 10 सितंबर से लेकर 10 नवम्बर तक खेला जाएगा। जिसके बाद सभी आठों टीमों की फ्रेंचाइजी ने कमर कस ली है। ऐसे में भारत के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल ने अभ्यास करते वक्त की एक वीडियो शेयर की है। जहां एक्टर रणवीर सिंह ने खूब मजे लिए। 

PunjabKesari
दरअसल, केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- मेरे कानो में संगीत... बता दें, राहुल ने इस वीडियो में ग्राउंड में जमकर प्रैक्टिस करते हुए दिखा रहे है। जहां वह अलग- अलग क्रिकेट शाॅट मार रहे है। ऐसे में बाॅलीवुड के स्टार अभिनेता रणबीर सिंह ने उनकी वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- कड़क.. जिसके बाद फैंस ने भी काफी कमेंट्स करने शुरू कर दिए।

PunjabKesari
बात करें इस साल राहुल किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी करते हुए दिखाई पड़ेंगे। केएल के क्रिकेट करियर के बारे में तो उन्होंने टीम के लिए अबतक 36 टेस्ट मैच खेलते हुए 60 इनिंग्स में 2006 रन बनाए हैं। इसके अलावा उन्होंने टीम के लिए वनडे फॉर्मेट में 32 वनडे मैच खेलते हुए 31 इनिंग्स में 1239 और T20 फॉर्मेट में 42 मैच खेलते हुए 38 इनिंग्स में 1461 रन बनाए हैं।


 

View this post on Instagram

Music to my ears 🏏 @kxipofficial

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News