सुरेश रैना ने गुदवाया हाथ में नया टैटू, फोटो और कैप्शन जीत लेगा आपका दिल

punjabkesari.in Tuesday, Aug 11, 2020 - 10:38 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल के 13वें सत्र का कोरोना के कारण इस साल भारत में आयोजन नहीं होगा और बेशुमार दौलत से भरपूर इस टूर्नामेंट को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितम्बर से 10 नवम्बर तक आयोजित किया जाएगा। हालांकि बीसीसीआई को आईपीएल को यूएई में कराने के लिए भारत सरकार की मंजूरी मिल गई है। ऐसे में टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना की एक फोटो खूब चर्चा का विषय बनी हुई है।

PunjabKesari
दरअसल, रैना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'ये मुझे जीने की वजह देते हैं।' बता दें रैना ने हाथ में अपनी पत्नी प्रियंका, बेटा ग्रेसिया और बेटे रियो का नाम लिखवाया है।हालांकि रेना ने एक हाथ पर प्रियंका और ग्रेसिया लिखवाया है और दूसरे हाथ पर रियो लिखवाया है। प्रियंका का टैटू हिंदी में ही है, जबकि ग्रेसिया और रियो के नाम अंग्रेजी में लिखे हुए हैं। जिसके बाद फैंस ने उनकी इस तस्वीर पर खूब कमेंट्स किए है।

PunjabKesari
गौर हो कि रैना के क्रिकेट करियर पर नजर डाले तो उन्होंने 18 टेस्ट, 226 वनडे और 78 टी20 अंतरराष्ट्रीय खेले हैं। रैना ने अपना आखिरी टेस्ट 2015 एवं आखिरी वनडे और टी20 अंतरराष्ट्रीय 2018 में खेला था। सुरेश रैना ने टेस्ट करियर में एक शतक और 7 अर्धशतक की मदद से 768 रन बनाए। वनडे में उन्होंने 5 शतक और 36 अर्धशतक की मदद से 5615 रन बनाए। टी20 अंतरराष्ट्रीय में रैना ने 1 शतक और 5 अर्धशतक की मदद से 1605 रन बनाए हैं।

 

 

      


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News