ऋषभ पंत से मिलने पहुंचने रैना, हरभजन और श्रीसंत, पूर्व क्रिकेटर ने शेयर की तस्वीर

punjabkesari.in Sunday, Mar 26, 2023 - 11:19 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत दिसंबर 2022 में खतरनाक कार दुर्घटना का शिकार होने के बाद सर्जरी और अब रिकवरी से गुजर रहे हैं। पंत एक्शन से बाहर हैं लेकिन समय-समय पर क्रिकेटर्स उन्हें प्रेरित करने के लिए उनके घर का दौरा कर रहे हैं। युवराज सिंह के बाद अब सुरेश रैना, हरभजन सिंह और एस श्रीसंत ने 25 वर्षीय से मुलाकात की। 

रैना ने एक तस्वीर साझा की और पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की जबकि श्रीसंत ने पंत से विश्वास और प्रेरणा बनाए रखने का आग्रह किया। रैना ने ट्वीट किया, 'भाईचारा ही सब कुछ है..परिवार वह है जहां हमारा दिल है..हमारे भाई ऋषभ पंत को शुभकामनाएं और जल्द से जल्द स्वस्थ हों।' श्रीसंत ने इंस्टाग्राम पर कहा, 'ऋषभ पंत मैं तुमसे प्यार करता हूं, मेरे भाई जिसके लिए तुम - विश्वास रखो और प्रेरणा देते रहो। 

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को पंत की अनुपस्थिति में आगामी आईपीएल 2023 के लिए दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान बनाया गया है। वार्नर ने स्वीकार किया कि उनके पास दिल्ली स्थित फ्रेंचाइजी में "भरने के लिए बड़े स्थान" हैं और कहा कि वह पंत के लिए आईपीएल ट्रॉफी उठाने के लिए अतिरिक्त प्रेरित हैं। 

वार्नर ने इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में कहा, 'हम हर सीजन में प्रेरित होते हैं, लेकिन हम इस साल आपकी अनुपस्थिति में खिताब जीतने के लिए और भी अधिक प्रेरित हैं।' 'हम आपके साथ आपके ठीक होने की यात्रा पर जा रहे हैं। हम कुछ विशेष संदेश भेजने जा रहे हैं और उम्मीद है कि आप हमारे खेलों में से एक में आ सकते हैं। डीसी परिवार की ओर से मैं आप सभी को शुभकामनाएं देना चाहता हूं।' सबसे अच्छा और तेजी से रिकवरी।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News