रैना की मौसी को हुआ कोरोना, खिलाड़ी ने कहा- जल्द से जल्द ऑक्सीजन सिलेंडर चाहिए

punjabkesari.in Friday, May 07, 2021 - 10:47 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत में कोरोना वायरस एक बार फिर विकराल रूप धारण कर रहा है और अस्पतालों में बेड और आक्सीजन की कमी देखने को मिल रही है। हाल ही में पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना भी अपनी मौसी के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की मांग करते हुए नजर आए। इसे लेकर रैना ने एक सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी किया। 

PunjabKesari

रैना की मौसी मेरठ में है और कोरोना वायरस से संक्रमित है। फिलहाल वह अस्पताल में है और उनके फेफड़ों में गंभीर संक्रमण हैं जिसके लिए रैना मदद की गुहार लगाते हुए नजर आए। रैना ने ट्विटर पर लिखा, उम्र 65 साल, गंभीर फेफड़ों के संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती, कोविड पाॅजिटिव, SPO2 बिना सपोर्ट के 70 और सपोर्ट के साथ 91, मेरठ में मेरी मौसी के लिए जल्द से जल्द ऑक्सीजन सिलेंडर की जरूरत है।

एक्टर सोनू सूद आए मदद के लिए आगे 

रैना के ट्वीट करने के बाद एक्टर सोनू सूद जो लगातार जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं, ने उन्हें मदद का विश्वास दिलाया। सोनू सूद ने रैना के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, भाई बस 10 मिनट में भेजता हूं। 

गौर हो कि कोरोना वायरस के कारण आईपीएल को स्थगित कर दिया गया है और सभी खिलाड़ी अपने-अपने घर लौट गए हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले रैना आईपीएल 2021 में 7 में से 6 मैचों में बल्लेबाजी करते हुए 24.60 की औसत से 123 रन बनाए हैं। फिलहाल टूर्नामेंट कब शुरू होगा इस बारे में कुछ भी कहना संभव नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News