Suresh Raina ने चुने दो बड़े सितारे, जो धोनी के लिए IPL में निभाएंगे अहम भूमिका

punjabkesari.in Tuesday, Feb 21, 2023 - 08:56 PM (IST)

स्पोर्टस डेस्क: इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां संस्करण 31 मार्च से शुरू होने जा रहा है। इस सीजन जहां चोटी की 10 टीमों में कांटे की टक्कर होगी, वहीं फैंस चेन्नइ सुपर किंग्स टीम के अनुभवी कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से उम्मीद करेंगे कि वह एक बार फिर आईपीएल का खिताब हासिल करें। इसी बीच आईपीएल आगामी संस्करण से पहले सीएसके के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने टीम के दो खिलाड़ियों रविंद्र जडेजा और रुतुराज गायकवाड़ की जमकर तारीफ की है और उन्होंने कहा है कि यह दोनों खिलाड़ी काफी अहम साबित होंगे।

रैना ने कहा- सर जडेजा ने बल्ले और गेंद दोनों के साथ वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है और वह धोनी के लिए काफी अहम साबित होंगे। वह एक कड़े रिहैब से गुजरे हैं, वह वास्तव में मजबूत और शारीरिक रूप से फिट दिख रहे हैं। जब वह वहां चेपॉक जाएंगे, प्रशंसक उनके लिए और साथ ही धोनी के लिए भी चीयर करेंगे।

सुरेश रैना ने इसके साथ रुतुराज गायकवाड़ की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह एक महान खिलाड़ी हैं और निश्चित रूप से फ्रेंचाइजी के लिए अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

उन्होंने कहा- रुतुराज चेपॉक में अपना पहला गेम खेलेंगे। वह एक महान खिलाड़ी हैं और निश्चित रूप से अच्छा प्रदर्शन करेंगे। एमएस धोनी भी चेपॉक वापस जाने और सभी 'व्हिसल पोडू' और  प्रशंसकों के साथ बातचीत करने के इच्छुक होंगे। यह काफी रोमांचक होगा और मुझे उम्मीद है कि हम वहां जीत के साथ शुरुआत करेंगे।'

उन्होंने कहा कि वह बहुत खुश हैं कि सीएसके चेपॉक स्टेडियम में वापस आ गया है, यह कहते हुए कि टीम ने जो हासिल किया है, उस पर प्रशंसकों को गर्व होगा। उन्होंने कहा- मैं बहुत खुश हूं कि हम चार साल के लंबे समय के बाद अपने प्रशंसकों के सामने खेल रहे हैं। हमने उन चार सालों में दुबई में एक ट्रॉफी जीती और प्रशंसकों को गर्व होगा कि हमने अपने घर से दूर रहते हुए इसे हासिल किया।

आईपीएल का 2023 सीजन 31 मार्च को शुरू होने वाला है, जिसमें गत चैंपियन गुजरात टाइटन्स का सामना अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स से होगा।

Content Editor

Ramandeep Singh