राजपक्षे ने वापस लिया अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला

punjabkesari.in Thursday, Jan 13, 2022 - 04:41 PM (IST)

कोलंबो : श्रीलंका के बाएं हाथ के बल्लेबाज भानुका राजपक्षे ने गुरुवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का अपना फैसला वापस ले लिया। श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने इसकी पुष्टि की। 

एसएलसी ने गुरुवार को एक विज्ञप्ति में कहा, ‘युवा एवं खेल मंत्री नमल राजपक्षे के साथ एक बैठक के बाद और राष्ट्रीय चयनकर्ताओं के साथ परामर्श के बाद भानुका राजपक्षे ने एसएलसी को सूचित किया है कि वह अपना इस्तीफा वापस लेना चाहते हैं जो उन्होंने तीन जनवरी 2022 को एसएलसी को तत्काल प्रभाव के साथ दिया था।' 

राजपक्षे ने एसएलसी को अपना इस्तीफा वापस लेने संबंधी एक पत्र में कहा कि वह आने वाले वर्षों में क्रिकेट में अपने देश का प्रतिनिधित्व करना चाहते हैं। राजपक्षे ने एक हफ्ते पहले पारिवारिक दायित्वों का हवाला देते हुए तत्काल प्रभाव से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की थी। 

उन्होंने श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड को भेजे अपने सेवानिवृत्ति पत्र में लिखा था, ‘मैंने एक खिलाड़ी, पति के रूप में अपनी स्थिति पर बहुत सोच कर विचार किया है और पितृत्व तथा संबंधित पारिवारिक दायित्वों को देखते हुए मैं यह निर्णय ले रहा हूं।' राजपक्षे ने श्रीलंका के लिए पांच वनडे और 18 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने तीन अर्धशतकों सहित कुल 409 रन बनाए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News