अश्विन को लेकर राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी ने जारी किया बयान, बटलर से जुड़ा है मामला

punjabkesari.in Saturday, Feb 12, 2022 - 05:21 PM (IST)

बेंगलुरू : राजस्थान रॉयल्स ने रविचंद्रन अश्विन को आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिए खरीदने के बाद कहा कि विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर इस भारतीय ऑफ स्पिनर के साथ रन आउट प्रकरण को भुलाकर आगे बढ़ गए हैं जो अब उनके साथ ही टीम में खेलेंगे। आईपीएल 2022 की नीलामी के पहले दिन राजस्थान ने पांच करोड़ रुपए में अश्विन को खरीदा और अब वह बटलर के साथ टीम में होंगे। बटलर को राजस्थान ने संजू सैमसन और यशस्वी जायसवाल के साथ रिटेन किया है।

राजस्थान रॉयल्स के सीईओ जेक लश मैक्रम ने कहा कि उन्होंने बटलर से खिलाडिय़ों पर टीम की प्राथमिकता के बारे में बात की थी। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि हमने नीलामी से पहले जोस से बात की थी और हमारी खिलाडिय़ों की सभी प्राथमिकताओं के बारे में बात की। ईमानदारी से कहूं तो उसने इसके (2019 में अश्विन द्वारा नॉन स्ट्राइकर छोर पर उन्हें रन आउट करने की घटना) बारे में सोचा भी नहीं। मुझे एक तरह से इस घटना को बातचीत में लाना पड़ा ताकि पता चल जाए कि उससे इस घटना से परेशानी तो नहीं। और उसने कहा कि उसे कोई परेशानी नहीं है। 

उन्होंने कहा कि हो सकता है कि वह नेट में उसके साथ अभ्यास करे। लेकिन वे मैदान पर एक दूसरे के साथ खेलने के लिए तैयार हैं। यह घटना राजस्थान रॉयल्स के 25 मार्च को जयपुर में किंग्स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्स) के खिलाफ मैच के दौरान हुई थी जब अश्विन ने बटलर को नॉन स्ट्राइकर छोर पर रन आऊट कर दिया क्योंकि वह उनके गेंदबाजी करने से पहले ही क्रीज से बहुत आगे निकल आए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News