IPL 2020 : राजस्‍थान रॉयल्‍स को लगा बड़ा झटका, कोच को हुआ कोरोना वायरस

punjabkesari.in Wednesday, Aug 12, 2020 - 01:16 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : कोरोना वायरस के कारण मार्च में स्थगित हुए आईपीएल 2020 को 19 सितम्बर से यूएई में करवाने का फैसला लिया गया है। अभी आईपीएल शुरू भी नहीं हुआ है और आईपीएल फ्रेंचाइजी टीम राजस्‍थान रॉयल्‍स में कोरोना वायरस ने दसतक भी दे दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक राजस्थान के फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक को कोरोना हो गया है। 

PunjabKesari

फ्रेंचाइजी ने बयान में कहा, ‘राजस्थान रायल्स यह सूचित करना चाहता है कि उनके क्षेत्ररक्षक कोच दिशांत याग्निक को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है।' फ्रेंचाइजी ने कहा, ‘यह परीक्षण यह ध्यान में रखते हुए किया गया कि टीम सदस्यों को यूएई के लिए फ्लाइट पकड़ने के लिये अगले हफ्ते मुंबई में इकट्ठा होना है।'

आगे कहा गया, ‘फ्रेंचाइजी ने यूएई की यात्रा करने वाले सभी खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ और प्रबंधन के लिये भारतीय क्रिकेट बोर्ड द्वारा सिफारिश की गयी दो जांच के अलावा एक अतिरिक्त परीक्षण कराने का फैसला किया था।' याग्निक इस समय अपने गृहनगर उदयपुर में हैं और उन्हें 14 दिन के अनिवार्य पृथकवास के लिये अस्पताल में भर्ती किये जाने की सलाह दी गयी है।

गौर हो कि भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण इस बार यूएई में आईपीएल करवाने का फैसला लिया गया है। इसके लिए सरकार से मंजूरी मिल गई है और एमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड को इस बारे में जानकारी दे दी गई है। आईपीएल 19 सितम्बर से शुरू होगा और 10 नवम्बर को फाइनल मैच खेला जाएगा। मैच दुबई, अबू धाबी और शारजाह में खेले जाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News