अयोध्या में राम मंदिर बनने पर खुश हुआ पूरा देश, तो शमी की पत्नी हसीन जहां का आया ऐसा रिएक्शन

punjabkesari.in Thursday, Aug 06, 2020 - 10:40 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: अपनी हाॅट तस्वीरों से फैंस को अपना दीवाना बना चुकी टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। जहां वह अपनी नई वीडियो डालकर फैंस का मनोरंजन करने में लगी रहती है। ऐसे में हसीन ने राम मंदिर बनने पर इंटरनेट पर फोटो साझी की। जो इस समय खूब वायरल हो रही है।


दरअसल, हसीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर की है। जहां उन्होंने पूरे देश को अयोध्या में श्रीराम मंदिर जी भूमिपूजन के लिए समस्त हिन्दू समाज को दिली मुबारकबाद! ढेर सारी शुभकामनाएं... बता दें हसीन ने अपने पोस्ट में राम मंदिर का फोटो शेयर करके सभी को बधाई दी है। जिसके बाद फैंस द्घारा उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट्स किेए और हसीन को भी बधाई दी। गौर हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में बुधवार को राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन किया और मंदिर की आधारशिला रखी। उच्चतम न्यायालय ने पिछले साल दशकों पुराने मुद्दे का समाधान करते हुए अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त कर दिया था।


बता दें, हसीन जहां और मोहम्मद शमी अब अलग-अलग रहते हैं. इन दोनों की निजी लड़ाई साल 2018 में कोर्ट तक पहुंच गई थी। हसीन जहां ने अपने पति शमी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। जिसमें मैच फिक्सिंग जैसा गंभीर आरोप भी था। इस आरोप के बाद बीसीसीआई को उनकी जांच भी करनी पड़ी थी जिसमें शमी को क्लीन चिट दे दी गई थी। हसीन ने शमी पर कई महिलाओं से अवैध संबंध होने का आरोप भी लगाया था।

neel