मिशेल स्टार्क की चोट पर बोले रमनदीप सिंह- वह फिट हैं, चयन के लिए उपलब्ध भी

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 10:59 PM (IST)

कोलकाता : कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के हरफनमौला खिलाड़ी रमनदीप सिंह ने मिचेल स्टार्क की चोट की चिंता को खारिज करते हुए कहा कि वह चयन के लिए उपलब्ध हैं। इस स्टार तेज गेंदबाज ने पंजाब किंग्स के खिलाफ आईपीएल मुकाबले से पहले थोड़ी ट्रेनिंग भी की। स्टार्क 8 साल बाद लीग में उस तरह की वापसी नहीं कर पाए हैं जिसकी उन्हें उम्मीद थी क्योंकि उन्होंने इस सत्र में बहुत रन लुटाए हैं और केवल 6 विकेट ही ले पाए हैं।

 

कथित तौर पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मैच के दौरान उनके गेंदबाजी करने वाले हाथ की ऊंगली में चोट लग गई थी। स्टार्क ने 2 अभ्यास सत्रों में नेट पर गेंदबाजी नहीं की जिससे अटकलें तेज हो गयीं कि इस आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को आराम दिया जा सकता है। लेकिन रमनदीप ने कहा कि स्टार्क चयन के लिए उपलब्ध हैं। रमनदीप ने कहा कि हां, वह उपलब्ध हैं। इसका संबंध उनके कार्यभार प्रबंधन से है।


स्टार्क आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे गेंदबाज हैं। उन्हें केकेआर ने आईपीएल 2024 की नीलामी में 24.75 करोड़ रुपये में खरीदा था। ऑस्ट्रेलियाई बाएं हाथ के तेज गेंदबाज के पास टी20 क्रिकेट में सीमित अनुभव है। लेकिन वह 9 साल के अंतराल के बाद आईपीएल में वापसी कर रहे थे। कोलकाता नाइट राइडर्स के प्रबंध निदेशक वेंकी मैसूर ने स्टार्क को महंगे दाम पर खरीदने पर कहा था कि वह एक सुपरस्टार हैं और वह एक गुणवत्ता वाले खिलाड़ी हैं। हम इसे निवेश के दृष्टिकोण से नहीं सोचते हैं, क्योंकि आप नीलामी में जाते हैं और नीलामी में चीजें होती हैं, जो न तो खिलाड़ी के हाथ में है, न ही यह किसी और के हाथ में है।


वेंकी मैसूर ने कहा कि हमें लगा कि मिचेल स्टार्क जैसे टीम में शामिल होने से काफी मूल्य बढ़ेगा, जो कि है। मेरा मतलब है, लाइनअप में उनकी उपस्थिति ही टीम में एक अलग गतिशीलता जोड़ती है। बता दें कि स्टार्क की आईपीएल में वापसी अच्छी नहीं रह पाई है। वह पहले दो मैचों में कोई विकेट नहीं ले पाए थे। और उन्होंने 100 रन दे दिए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News