PCB प्रमुख पद से इस्तीफा देने पर विचार कर रहे हैं रमीज राजा : रिपोर्ट

punjabkesari.in Sunday, Apr 10, 2022 - 06:06 PM (IST)

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के चेयरमैन रमीज राजा देश के प्रधानमंत्री पद से इमरान खान को हटाए जाने के बाद अपने पद से इस्तीफा देने पर विचार कर रहे हैं। रमीज भी इमरान की तरह पाकिस्तान के पूर्व कप्तान हैं। वह इस समय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) बैठकों में हिस्सा लेने के लिए दुबई में हैं जो रविवार को समाप्त हुईं। 

इसकी जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने रविवार को कहा, ‘रमीज ने इमरान के जोर देने पर ही बोर्ड का चेयरमैन बनने पर सहमति जताई थी क्योंकि उनकी कप्तानी में खेलने वाली सभी खिलाड़ी उनका काफी सम्मान करते हैं जिसमें रमीज भी शामिल हैं।' उन्होंने कहा, ‘रमीज का करियर कमेंटेटर, टीवी कमेंटेटर और विशेषज्ञ के तौर पर बहुत अच्छा चल रहा था और वह अपनी प्रतिबद्धताओं में व्यस्त थे। लेकिन इमरान के जोर देने पर ही उन्होंने सभी मीडिया करार तोड़ दिये और बोर्ड के चेयरमैन बन गए।' 

सूत्र ने कहा, ‘रमीज ने इमरान को भी स्पष्ट कर दिया था कि वह तब तक ही बोर्ड चेयरमैन बने रहेंगे जब तक वह प्रधानमंत्री बने रहते हैं।' सूत्र ने कहा कि इमरान को अब प्रधानमंत्री के तौर पर हटा दिया गया है जो बोर्ड का सरंक्षक भी होता है और वह आधिकारिक चयन प्रक्रिया के लिए चेयरमैन का नामांकन करता है तो इसकी संभावना नहीं के बराबर है कि रमीज इस पद पर बने रहें लेकिन अगर नये प्रधानमंत्री उन्हें इस पद पर बने रहने के लिये कहते हैं तो बात कुछ और होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News