PCB पर भड़के रमीज राजा, कहा- क्रिकेट बोर्ड इससे कतराता है

punjabkesari.in Thursday, May 27, 2021 - 06:50 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड लगातार किसी ना किसी विवाद में घिरता दिखाई देता है। कभी टीम के खिलाड़ी बोर्ड पर भेदभाव का आरोप लगाते हैं तो कभी उनके सिस्टम पर सवाल उठाते हैं। इस कड़ी में पूर्व पाकिस्तान के खिलाड़ी और मौजूदा कमेंटेटर रमीज राजा ने अपना बयान दिया है और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को जमकर लताड़ा है। रमीज राजा ने पीसीबी के सिस्टम की काफी आलोचना की है।

रमीज राजा ने अपने एक बयान में कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड नए और युवा खिलाड़ियों को मौके देने से कतराता है। पीसीबी को जिम्बाब्वे दौरे के लिए नए खिलाड़ियों को मौका दिया जाना चाहिए था ताकि उन्हें कुछ अनुभव मिलता और वह इस दौरे से कुछ सीखते। अगर उन युवा खिलाड़ियों के साथ मुकाबला हार जाते तो आपको पता चल जाता कि किस खिलाड़ी में इस लेवल पर क्रिकेट खेलने की काबिलियत है और किसमें नहीं। 

रमीज राजा ने आगे कहा कि पाकिस्तान की टीम में पुराने खिलाड़ियों को देखकर मैं हैरान रह गया। क्योंकि उन्हें पहले ही पता होता है कि उनकी इस टीम में क्या वैल्यू है। मैंने कभी भी टी20 क्रिकेट में 40 से 45 साल के खिलाड़ी नहीं देखे। जब आप इतनी उम्र के हो जाते हैं तो आपके शरीर में वह तेजी नहीं होती। इससे आपका प्रदर्शन भी गिरता है। 

रमीज राजा ने आगे कहा कि पाकिस्तान टीम के पास अब उस स्तर के खिलाड़ी नहीं रह गए हैं जो अपनी आधी क्षमता से खेल में अपना प्रभाव डाल सकें। हमारे पास उस स्तर के खिलाड़ी अब है ही नहीं। अगर हम धोनी और सचिन तेंदुलकर की तरफ देखें तो अवह अपनी आधी क्षमता से भी खेलें तो टीम के लिए काफी उपयोगी साबित होंगे। हम जीत के लिए अपने क्रिकेट के सिस्टम को खराब कर रहें हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News