रमीज राजा ने पाक टीम पर उठाए सवाल, कहा- भविष्य में जिम्बाब्वे से सीरीज ना कराएं

punjabkesari.in Monday, May 10, 2021 - 09:14 PM (IST)

कराची : पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ियों ने जिम्बाब्वे के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला के आयोजन पर सवाल उठते हुए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को सलाह दी कि भविष्य में मजबूत टीमों के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला खेली जाए। पाकिस्तान ने दो मैचों की इस श्रृंखला को एकतरफा तरीके से 2-0 से अपने नाम किया। रमीज राजा ने कहा कि इस श्रृंखला से ना पाकिस्तान को कोई फायदा हुआ ना ही जिम्बाब्वे को। 

Sports

पूर्व कप्तान रमीज राजा ने इसे टेस्ट क्रिकेट के लिए बुरा अंजाम करार देते हुए जिम्बाब्वे को सीमित ओवरों के क्रिकेट पर ध्यान देने की सलाह दी। राजा ने कहा कि ऐसे एकतरफा मैच मजाक की तरह है और इससे प्रशंसक दूसरे खेलों को देखना पसंद करेंगे। आप मजबूत टीमों के खिलाफ खेल कर सीखते हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि हम ने जिम्बाब्वे के खिलाफ कुछ सीखा है क्योंकि इन मैचों में पूरी तरह से पाकिस्तान का दबदबा था।

पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने इस श्रृंखला पर सवाल उठाते हुए कहा कि इस श्रृंखला का मकसद क्या था। यह अच्छा है कि पाकिस्तान को टेस्ट मैच खेलने का मौका मिला लेकिन पीसीबी को भविष्य में मजबूत टीमों के खिलाफ खेलने के बारे में सोचना चाहिये। इस पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा कि पाकिस्तान को जिम्बाब्वे जाने की जगह दक्षिण अफ्रीका से एक टेस्ट मैच खेलने के बारे में बात करनी चाहिए थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News