रमीज राजा का बड़ा बयान, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने पैसों के लिए अपना DNA बदल लिया है

punjabkesari.in Saturday, Sep 25, 2021 - 03:48 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के नए अध्यक्ष रमीज राजा न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के दौरा रद्द करने से तिलमिलाए हुए हैं। वह लगातार कोई ना कोई बयान देकर सुर्खियों में रह रहेें हैं। एक बार फिर रमीज राजा ने बयान दिया है और यह उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को लेकर दिया है। रमीज राजा ने कहा है कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने पैसों को कारण अपना डीएनए बदल बदल लिया है। क्योंकि वह आक्रामक खेल नहीं दिखाते हैं।

रमीज राजा ने एक न्यूज चैनल को बयान देते हुए कहा है कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने पैसों के कारण अपना डीएनए बदल लिया है। भारत के खिलाफ वह बिना किसी आक्रामक रवैये के खेल रहे थे और खुश थे। अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों अब दबाव में रहतें हैं ताकि वह अपना आईपीएल का कॉन्ट्रैक्ट बचा लें। जहां उन्हें ढेर सारी धनराशि मिलती है।

रमीज राजा ने न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के दौरा रद्द करने के पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि इंग्लैंड भी न्यूजीलैंड की राह पर चला। दोनों ही देशों ने हमारे साथ गलत किया। पाकिस्तान के मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान भी इससे खुश नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वह पाकिस्तान ने कुछ भी गलत नहीं किया है और इस मुद्दे को लेकर सफाई देने की कोई जरूरत नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News