रणजी क्वार्टर फाइनल : सुदीप के शतक से बंगाल की मजबूत शुरूआत

punjabkesari.in Monday, Jun 06, 2022 - 06:10 PM (IST)

बेंगलुरू : सुदीप कुमार घारामी के नाबाद शतक से बंगाल ने झारखंड के खिलाफ रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में पहले दिन सोमवार को एक विकेट पर 310 रन बना लिए। प्रारंभिक दौर के मुकाबलों के बाद ब्रेक के बाद रणजी ट्रॉफी नॉकआउट मुकाबले आज से शुरू हुए। 

झारखंड के कप्तान सौरभ तिवारी ने जस्ट क्रिकेट अकादमी मैदान पर टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया लेकिन बंगाल के बल्लेबाजों ने उनके फैसले को गलत साबित कर दिया। सलामी बल्लेबाज अभिषेक रमन और कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन ने टीम को शानदार शुरूआत देकर पहले दस ओवर में 47 रन जोड़े। रमन 25वें ओवर में चोट लगने के बाद रिटायर्ड हर्ट हुए जब स्कोर 88 रन था। रमन ने 72 गेंद में सात चौकों की मदद से 41 रन बनाए। 

ईश्वरन 124 गेंद में 65 रन बनाकर सुशांत मिश्रा की गेंद पर पगबाधा आउट हुए। उन्होंने अपनी पारी में नौ चौके और एक छक्का जड़ा। इसके बाद से घारामी और अनुभवी अनुस्तूप मजूमदार ने 178 रन की नाबाद साझेदारी कर ली है। दोनों ने झारखंड के गेंदबाजों को सहज होकर खेला और ढीली गेंदों को नसीहत दी। घारामी ने 204 गेंदों में 13 चौकों और एक छक्के की मदद की 106 रन बना लिए है। वहीं मजूमदार ने 139 गेंद में 85 रन बनाए जिसमें 11 चौके शामिल है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News