रणजी ट्रॉफी : पंजाब के सिद्धार्थ कौल ने लगाई हैट्रिक, आंध्रा 97 पर लुढ़का

punjabkesari.in Tuesday, Feb 04, 2020 - 03:35 PM (IST)

नई दिल्ली : रणजी ट्रॉफी के तहत पंजाब और आंध्रा प्रदेश के बीच खेले जा रहे मैच में पंजाब का पलड़ा भारी हो गया है। मैच के पहले ही दिन पंजाब के तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल ने हैट्रिक तो निकाली ही साथ ही साथ आंध्र को महज 97 रन पर रोकने में बड़ा योगदान दिया। सिद्धार्थ ने 9.4 ओवरों में चार मेडन के साथ 24 रन देते हुए पांच विकेट चटकाए। सिद्धार्थ ने शशिकांत, देसारी स्वरूप और आश्ीष का विकेट लेकर अपनी हैट्रिक पूरी की।
हालांकि आंध्रा को जल्द सिमेटकर बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की टीम की भी हालत पतली हो गई। सनवीर सिंह के रूप में पहला विकेट गिरने के बाद पंजाब की टीम ने नियमित अंतराल पर अभिजीत गर्ग, गुरकीरत सिंह मान, कप्तान मनप्रीत सिंह और अनमोलप्रीत सिंह के विकेट गंवा दिए। पंजाब के एस. आशीष ने अपने शुरुआत 9 ओवरों में ही 4 झटके दिए। वहीं, शोएब  ने दिन का तीसरा सेशन शुरू होने तक 3 विकेट चटका लिए थे।
बता दें कि रणजी ट्रॉफी में अब तक खेले गए छह मुकाबलों में दो जीत के साथ पंजाब की टीम अपने पूल में आठवें स्थान पर चल रही है। पंजाब के 18 प्वाइंट है जबकि एनआरआर 1.380 चल रही है। वहीं, आंध्रा इस ग्रुप के छह मैचों में चार जीतकर 27 प्वाइंट के साथ नंबर एक पर बनी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News