अफगानिस्तान में परिवार को फंसा देख मायूस हैं राशिद खान, केविन पीटरसन ने बयां किया दर्द

punjabkesari.in Monday, Aug 16, 2021 - 05:38 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : तालिबान ने अफगानिस्तान पर कब्जा कर लिया है और इस समय पूरे देश में बहुत अराजकता फैल चुकी है। अफगानिस्तान के स्टार क्रिकेटर राशिद खान का परिवार अभी भी अफगानिस्तान में है। अफगानिस्तान में जो हालात हैं उस कारण राशिद खान अपने परिवार को बाहर नहीं निकाल पा रहे हैं। इस वजह से वह काफी दुखी है। राशिद खान वर्तमान में इंग्लैंड में द हंड्रेड टूर्नामेंट में खेल रहें हैं। ट्रेंट रॉकेट्स के लिए स्पिन गेंदबाजी सनसनी टूर्नामेंट में संयुक्त रूप से सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। 


 
इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने राशिद खान के साथ खुल कर बात की है। इंग्लैंड के क्रिकेटर ने खुलासा किया कि राशिद खान चिंतित हैं क्योंकि वह अपने परिवार को अफगानिस्तान से बाहर नहीं निकाल सकते। बहुत सी चीजें हैं जो घर पर हो रही हैं। हमने लंबी बातचीत की और वह चिंतित हैं। वह अपने परिवार को बाहर नहीं निकाल सकता और उसके लिए बहुत कुछ हो रहा है। 

PunjabKesari

अफगानिस्तान के एक अन्य क्रिकेटर मोहम्मद नबी ने भी ट्वीट किया कि कई लोगों को नाजुक स्थिति में छोड़ दिया गया है। नबी ने कहा कि उनका फाउंडेशन जरूरतमंदों की मदद के लिए फंड जुटा रहा है। अफगानिस्तान में रक्तपात और संघर्ष तेज हो गया है, जिससे कई लोग कमजोर स्थिति में हैं। मोहम्मद नबी फाउंडेशन सबसे जरूरतमंदों को महत्वपूर्ण सहायता प्रदान करने के लिए धन जुटा रहा है। आपके उदार दान से हम फर्क कर सकते हैं। 

हाल ही में राशिद खान ने इंस्टा पर एक स्टोरी भी शेयर की है। इस स्टोरी में राशिद खान ने अफगानिस्तान का झंडा लगाया हुआ और दुआओं के लिए इमोजी का इस्तेमाल किया है। इसके साथ ही उन्होंने रोने वाली इमोजी शेयर करते हुए लिखा कि वह इस वजह से सो नहीं पा रहे हैं।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News