BBL : सिक्स मारते ही जमीन पर लेट गए राशिद खान, देखें मजेदार video

punjabkesari.in Tuesday, Dec 31, 2019 - 09:12 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया की प्रसिद्ध बिग बैश लीग में आज का मैच एडीलेड स्ट्राइकर्स और सिडनी थंडर्स के बीच मैच खेला गया। इस मुकाबले के दौरान अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान ने जमीन पर बैठ छक्का मार कर सभी का ध्यान अपनी और खींचा। उनके इस शॉट ने दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज एबी डीविलियर्स की याद दिला दी। 

एडीलेड ओवल के मैदान में खेले गए इस मैच में सिडनी थंडर्स की टीम ने एडीलेड स्ट्राइकर्स को 168 रन का लक्ष्य दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी एडीलेड स्ट्राइकर्स की टीम की शुरूआत अच्छी नही रही और लगातार सिडनी थंडर्स की टीम विकेट चटकाती रही। बल्लेबाजी करने आए राशिद खान ने आते ही मैच में धुआंधार बैटिंग करनी शुरू कर दी। इस दौरान उन्होने सिडनी थंडर्स के गेंदबाज क्रिस ग्रीन को ज़मीन पर बैठ कर छक्का मार दिया जिससे स्टेडियम में बैठे सभी दर्शक हैरान रह गए। राशिद खान ने 18 गेंदो पर 3 छक्कों और 4 चौके की मदद से 40 रन बनाए। हालांकि अपनी शानदार पारी के बावजूद भी वह अपनी टीम को जीत न दिला सके और एडीलेड स्टाइकर्स की टीम 3 रन से यह मैच हार गई। 

गौर हो कि इससे पहले भी राशिद खान बिग बैश लीग में चर्चा का विषय बन चुके है। उन्होने मेलबॉर्न रेनेगेड्स के खिलाफ नए बल्ले का डिजाइन इस्तेमाल किया था जो बल्ले को ऊंट की पीठ की तरह दिखाई देता था। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बल्ले को लेकर सोशल मीडिया पर तस्वीर भी साझा की थी और बल्ले को "द कैमल" नाम दिया था ।          

Jasmeet