भारत-पाक सीरीज पर राशिद लतीफ ने बदला सुर, गांगुली को दी यह खास सलाह

punjabkesari.in Friday, Jan 03, 2020 - 10:37 PM (IST)

स्पोटर््स डेस्क : पाकिस्तान ने एक बार फिर भारत-पाक के क्रिकेट टीमों के बीच द्विपक्षीय सीरीज की मांग की है। यह मांग किसी ओर ने नहीं बल्कि पाकिस्तान के ही पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने की है। राशिद लतीफ ने कहा है कि वह सौरव गांगुली को बीसीसीआई अध्यक्ष बना देखकर खुश है और सौरव गांगुली ही हैं जो भारत और पाकिस्तान क्रिकेट टीमों के बीच द्विपक्षीय सीरीज करा सकते है।  

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने कहा है कि पीसीबी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय संबंधों को फिर से शुरू करने के लिए बीसीसीआई से बात करनी चाहिए। क्योंकि यह एकमात्र ऐसी चीज है जो पाकिस्तान में क्रिकेट वापस लाएगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि दुनिया भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच को देखना चाहती है।

लतीफ ने आगे कहा कि एक क्रिकेटर और बीसीसीआई अध्यक्ष के रूप में गांगुली और एहसान मनी पीसीबी की मदद कर सकते हैं। जब तक पूरी तरह से पाकिस्तान-भारत द्विपक्षीय श्रृंखला शुरू नहीं हो जाती, तब तक दोनों देशों के लिए चीजें बेहतर नहीं होंगी। दुनिया पाक-भारत की क्रिकेट टीमों को एक साथ खेलते हुए देखना चाहती है।

बता दें कि 2012-13 के बाद से ही भारत और पाक के बीच कोई भी द्विपक्षीय सीरीज नहीं हुई है। आखिरी वनडे द्विपक्षीय सीरीज भारत में हुई थी जिसे पाकिस्तान की टीम ने 2-1 जीता था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News