क्रिस गेल के खुद को 'यूनिवर्सल बॉस' बताते पर भड़के आदिल राशिद, दिया करारा जवाब

punjabkesari.in Tuesday, Feb 19, 2019 - 04:02 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस गेल ने हाल ही में वनडे क्रिकेट से संन्यास लेने की जानकरी दी है। इस दौरान यूनिवर्स बॉस गेल ने खुद को दुनिया का महान क्रिकेटर बताया है। गेल के इस बयान पर इंग्लैंड के लेग स्पिनर आदिल राशिद ने पलटवार करते हुए जवाब दिया है। 

20 फरवरी से विंडीज और इंग्लैंड की बीच शुरू होने वाली 5 मैचों की वनडे सीरीज से पहले राशिद ने गेल के बयान पर कहा कि ये उत्साहित करने वाला है। इसके साथ ही उन्होंने इसे एक चुनौती भी कहा है। राशिद के मुताबिक हमने पहले भी ऐसे खिलाड़ियों का सामना किया है जो लंबे हिट लगाते है। मैं अपनी योजनाओं को सही जगह पर लगा सकता हूं और अपने वैरिएशंस का इस्तेमाल कर सकता हूं। मैं इसका इंतजार कर रहा हूं।

राशिद ने आगे कहा कि स्पष्ट रूप से कुछ चिंताएं हैं, लेकिन आपको खुद पर विश्वास करना होगा, मैदान पर जाना होगा। उन्होंने कहा अपनी ताकत पर बने रहना होगा और विश्वास रखना होगा कि आप उसे (गेल) आउट कर सकते हैं। वे केवल इंसान ही हैं। हम सभी इंसान हैं और गलतियां करते हैं। इसलिए उसे गलती करने और आउट होने में केवल एक गेंद लगेगी। इस तरह की मानसिकता की हमें जरूरत है।

neel