रुतुराज गायकवाड़ के भविष्य पर रवि अश्विन का बयान, प्रतिस्पर्धा तेज हो रही है

punjabkesari.in Sunday, Dec 04, 2022 - 12:56 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : रुतुराज गायकवाड़ ने हाल ही में समाप्त हुए विजय हजारे ट्रॉफी 2022 में केवल पांच मैचों में 220 के शानदार औसत से 660 रन बनाए। चोट के बाद वापसी करते हुए गायकवाड़ ने टूर्नामेंट में चार शतक लगाए जिसमें तीन शतक लगातार उनके बल्ले से निकले थे। इसी के साथ ही उत्तर प्रदेश के खिलाफ उन्होंने एक ओवर में 7 छक्के लगाकर इतिहास रचते हुए नाबाद दोहरा शतक भी जड़ा था। गायकवाड़ के भारतीय टीम में जगह बनाने की संभावनाओं के बारे में अश्विन ने बात की है और बोल्ड स्टेटमेंट दिया है। 

अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा, चूंकि वह भारत से है, वह किसकी जगह लेगा? रिप्लेस भी नहीं करते लेकिन देखिए किससे मुकाबला कर रहे हैं। शिखर धवन, रोहित शर्मा, शुभमन गिल और हमारे पास ऋषभ पंत भी ओपनिंग कर रहे हैं। भारत वास्तव में क्रिकेट खेलने के लिए एक कठिन देश बनता जा रहा है। मेरा मतलब है, एक स्थान के लिए प्रतिस्पर्धा तेज हो रही है। रुतुराज इसे गर्म नहीं कर रहा बल्कि उसने सौर पैनल को अपने सिर पर रख लिया है और मजे के लिए रन बनाए हैं। अद्भुत, बहुत बढ़िया, रुतुराज गायकवाड़। मुझे यकीन है कि सीएसके के सभी प्रशंसक बेहद खुश हैं। रुतुराज गायकवाड़ के विश्व मंच पर आग लगाने से पहले यह समय की बात होगी। 

गौर हो कि गायकवाड़ ने न केवल विजय हजारे ट्रॉफी में बल्कि सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में भी अच्छा प्रदर्शन किया था और छह मैचों में 295 रन बनाए थे, लेकिन अब उन्होंने अपनी दावेदारी मजबूत कर ली है। बांग्लादेश के खिलाफ आगामी एकदिवसीय श्रृंखला की बात करें तो भारत के पास टीम में रोहित शर्मा, धवन, केएल राहुल और इशान किशन के साथ पांच शुरुआती विकल्प हैं जबकि पंत को वनडे से बाहर कर दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News