विंटेज ऑडी कार दिखाकर रवि शास्त्री ने सुनाया किस्सा- जावेद मियांदाद ने मैच में उन्हें क्या कहा था

punjabkesari.in Saturday, Jun 04, 2022 - 08:14 PM (IST)

खेल डैस्क : भारतीय टीम के कोच रह चुके रवि शास्त्री एक बार फिर से चर्चा में हैं। दरअसल, शास्त्री को एक बार फिर से 1985 में जीती गई कार के साथ देखा गया। शास्त्री ने 1985 में कई देशों के बीच खेले गए बेंसन एंड हेज्स विश्व चैम्पियनशिप में गेंद और बल्ले दोनों से बढिय़ा प्रदर्शन किया था। प्लेयर ऑफ द सीरीज बनने पर उन्हें ऑडी कार गिफ्ट की गई थी जिसको लेकर शास्त्री ने अपनी टीम साथियों के साथ मेलबर्न क्रिकेट ग्राऊंड के चक्कर लगाए थे। अब शास्त्री ने अपनी उस कार को राष्ट्रीय धरोहर माना है। 

Ravi Shastri, Javed miadad, vintage Audi car, Cricket news in hindi, Audi 100 rs, रवि शास्त्री, जावेद मियादाद, विंटेज ऑडी कार, क्रिकेट समाचार हिंदी में, ऑडी 100

रवि शास्त्री ने 37 साल पहले मिली कार को अभी थाणे स्थित सुपर कार क्लब गैराज में खड़ा किया है। यह ऐसा गैराज है जहां विंटेज कार और बाइकों की देखरेख और मेंटेनेंस का काम किया जाता है। शास्त्री ने  कार को दोबारा तैयार करवाया है ताकि वह एक बार फिर से इसे लेकर मुंबई की सड़कों पर निकल सकें।

Ravi Shastri, Javed miadad, vintage Audi car, Cricket news in hindi, Audi 100 rs, रवि शास्त्री, जावेद मियादाद, विंटेज ऑडी कार, क्रिकेट समाचार हिंदी में, ऑडी 100

बहरहाल, इस प्रोग्राम के दौरान शास्त्री ने मैच का किस्सा भी शेयर किया। दरअसल, भारतीय टीम का फाइनल मुकाबला पाकिस्तान के साथ हो रहा था। इस दौरान जावेद मियांदाद अपने स्वभाव के अनुसार टिप्पणी करने से पीछे नहीं हटे। उन्होंने मुझे घेरने की कोशिश की। मैच के दौरान उन्होंने मुझसे कहा- तू बार-बार उधर क्या देख रहा है। गाड़ी को क्यों देख रहा है। वो नहीं मिलने वाली तेरे को। फिर मैंने जावेद को कहा- जावेद मेरी तरफ ही आ रही है। 

 

बता दें कि रवि शास्त्री ने बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर की थी जिसमें कार निर्माता कंपनी को उनके नाम वाली कार देेने के लिए धन्यवाद किया गया था। शास्त्री ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि ऑडी जैसी कंपनी उनको उनके नाम वाली कार बना कर देगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News