रविचंद्रन अश्विन ने शेयर की कैटरीना कैफ की फोटो, रमेश पोवार को कर दिया टैग

punjabkesari.in Friday, Sep 18, 2020 - 02:23 PM (IST)

नई दिल्ली : आई.पी.एल. 2020 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले रविचंद्रन अश्विन बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ की फोटो सोशल मीडिया  पर अपलोड करने के चलते चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, कैफ को उनके एक फैन ने एक मीम बनाकर भेजा था जिसमें अश्विन, रमेश पोवार, ग्रीम स्वान और कैटरीना कैफ की फोटो लगी हुई थी। उक्त फोटो में सभी के हाथ बॉलिंग करने वाले अंदाज में दिख रहे हैं। अश्विन ने इसे शेयर करते हुए लिखा है- हा हा हो... रामेश पोवार, ग्रीम स्वान। 


बता दें कि अश्विन टीम इंडिया के प्रमुख स्पिन गेंदबाज हैं। उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में रिकॉर्ड प्रदर्शन कर 300 विकेट हासिल की हैं। इसके अलावा आईपीएल में भी उनका प्रदर्शन अच्छा रहा है। उन्होंने 139 मैचों में 125 विकेट हासिल की हैं। इस दौरान उनका इकोनमी 26.43 और इकोनमी रेट 6.79 रहा है।

अश्विन बीते साल किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते हुए मांकडि़ंग नियम अपनाने के कारण विवाद में आ गए थे। उन्होंने राजस्थान के खिलाफ अहम मैच में नॉन स्ट्राइकर क्रीज से बाहर जा रहे बटलर को आऊट किया था। इसके बाद अश्विन पर दबाव बनने लगा कि वह मांकडि़ंग का इस्तेमाल  करें। लेकिन अश्विन ने तर्क दिया कि क्रिकेट में इसको लेकर नियम ही नहीं है। इस मामले में उनकी दिल्ली कैैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग के साथ हुई बयानबाजी भी चर्चा में आई थी। 

Jasmeet