गायकवाड़ की खराब फॉर्म पर जडेजा का बड़ा बयान, तीन मैचों में बनाए हैं मात्र 2 रन

punjabkesari.in Monday, Apr 04, 2022 - 10:58 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए आईपीएल 2022 के 11वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को 54 रन से हार का सामना करना पड़ा। इसी के साथ ही सीएसके ने हार की हैट्रिक भी लगाई। सीएसके आईपीएल 2022 में अभी तक अपने तीनों मैच हारा है। टीम के सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ भी संघर्ष करते नजर आए और जडेजा ने कहा कि हमें गायकवाड़ को आत्मविश्वास देने की जरूरत है।

गायकवाड़ पिछले साल सीएसके के विजयी अभियान में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी थे उन्होंने 16 मैचों में 635 रन बनाए। उन्होंने 2021 में ऑरेंज कैप के लिए तत्कालीन सीएसके टीम के साथी फाफ डु प्लेसिस को सिर्फ दो रन से पीछे छोड़ा था। हालांकि गायकवाड़ रविवार रात को ब्रेबोर्न में पंजाब किंग्स के खिलाफ 180 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए सिर्फ एक रन पर आउट हो गए। लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ भी उन्होंने एक रन बनाया था जबकि वानखेड़े में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल के शुरुआती मैच में गायकवाड़ खाता भी नहीं खोल पाए थे। 

पंजाब किंग्स के खिलाफ रविवार को खुद शून्य पर आउट हुए जडेजा ने कहा कि गायकवाड़ को अपनी टीम के समर्थन की जरूरत है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि हमने पावरप्ले में बहुत सारे विकेट गंवाए। हमें गेंद से गति नहीं मिली। हमें मजबूत वापसी करनी होगी। हमें रुतुराज को अच्छा आत्मविश्वास देने की जरूरत है, हमें उसका समर्थन करने की जरूरत है। हम जानते हैं कि वह बहुत अच्छा खिलाड़ी है। 

शिवम दुबे की 30 गेंदों में 57 रन की पारी बेकार गई क्योंकि गत चैंपियन अपने लक्ष्य का पीछा करते हुए 126 रन पर ही ढेर हो गई। जडेजा ने कहा, दुबे अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। वह आज भी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे। उन्हें दिमाग के अच्छे फ्रेम में रखना होगा। महत्वपूर्ण बनें। निश्चित रूप से हम कोशिश करेंगे और मजबूत होकर वापसी करेंगे और कड़ी मेहनत करेंगे। 

दुबे ने 23/4 के स्कोर के साथ मैदान में एंट्री की और जवाबी हमला किया जिसमें दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा को लगातार दो छक्के भी शामिल थे। उन्होंने 26 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया जो सीएसके के लिए उनका पहला अर्धशतक। अब सीएसके 9 अप्रैल को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद का सामना करने उतरेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News