इंग्लैंड टूर के लिए रविंद्र जडेजा ने शुरू की तैयारी, शेयर किया होम वर्कआउट का वीडियो

punjabkesari.in Thursday, May 13, 2021 - 03:36 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने हाल ही में वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों के लिए टेस्ट सीरीज के लिए का ऐलान किया है जिसमें रविंद्र जडेजा भी शामिल हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में शानदार प्रदर्शन के बाद अब रविंद्र जडेजा भारतीय टीम में वापसी की तैयारियां कर रहे हैं। 

जडेजा के सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह घर में बने अपने जिम में एक्सरसाइज करते हुए नजर आए। इस वीडियो को शेयर करते हुए जडेजा ने लिखा, यहां से तैयारी शुरू होती है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Ravindra jadeja (@ravindra.jadeja)

इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम 

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), आर. अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, केएल राहुल (फिटनेस क्लीयरेंस के अधीन), रिद्धिमान साहा (विकेट कीपर, फिटनेस क्लीयरेंस के अधीन)।

स्टैंडबाय खिलाड़ी : अभिमन्यु ईश्वरन, प्रसिद्ध कृष्णा, अवेश खान, अर्जन नागवासवाला

गौर हो कि इस 32 वर्षीय खिलाड़ी ने आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से 161.72 की स्ट्राइक रेट के साथ 131 रन बनाए हैं और 7 मैचों में 6 विकेट्स अपने नाम किए हैं। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने अपनी शानदार फिल्डिंग का प्रदर्शन भी किया और 8 कैच भी पकड़े। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ जडेजा की बल्लेबाजी यकीनन निलंबित टूर्नामेंट का मुख्य आकर्षण थी। उन्होंने हर्षल पटेल के खिलाफ 28 गेंदों में 62 रनों की पारी खेली, जिसमें एक ओवर में 5 छक्के भी शामिल थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News