शोएब अख्तर के नाम पर रखा गया रावलपिंडी स्टेडियम का नाम, ट्वीट कर दी जानकारी

punjabkesari.in Saturday, Mar 13, 2021 - 06:19 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज और रावलपिंडी एक्सप्रैस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर के नाम पर पाकिस्तान में स्टेडियम का नाम रखा गया है। यह स्टेडियम कहीं और नहीं बल्कि जहां से शोएब अख्तर आते हैं वहीं उनके नाम पर स्टेडियम रखा गया है। यह स्टेडियम पाकिस्तान के रावलपिंडी में है जिसका नाम अब शोएब अख्तर के नाम से जाना जाएगा। शोएब अख्तर ने इसकी जानकारी खुद ट्वीट करते हुए दी।

दरअसल इसकी जानकारी खुद शोएब अख्तर ने सोशल मीडिया के द्वारा अपने फैंस को दी। शोएब अख्तर ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए फैंस को बताया कि रावलपिंडी के केआरएल स्टेडियम का नाम बदलकर अब शोएब अख्तर रख दिया है। मेरे लिए यह काफी सम्मान की बात है। इस पर मेरे पास कहने के लिए शब्द नहीं है। सच में मुझे जो प्यार और सम्मान इतने वर्षो से मिला, मेरे पास आप लोगों का शुक्रिया करन के लिए भी शब्द नहीं है। 

शोएब अख्तर ने आगे लिखा कि मैंने हमेशा अपनी पूरी लगन और जुनून से अपने देश पाकिस्तान की सेवा की है ताकि मैं अपने देश का झंडा ऊंचा कर सकूं। आज और हर दिन मैं अपने सीने पर स्टार पहनता हूं वो भी गर्व के साथ। धन्यवाद पाकिस्तान, जिंदाबाद। इसके साथ ही शोएब अख्तर ने स्टेडियम की तस्वीर भी शेयर की है।

PunjabKesari

गौर हो कि शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के लिए 46 टेस्ट, 163 वनडे और 15 टी20 मैच खेलें हैं। इस दौरान उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 178 विकेट, वनडे में 247 और टी20 मैच में 19 विकेट हासिल किए हैं। शोएब अख्तर ने अपने करियर के दौरान 12 बार पांच विकेट लिए हैं और 2 बार 10 विकेट लिए हैं। शोएब अख्तर के नाम दुनिया की सबसे तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News