Rawalpindi Test : इंग्लैंड ने बनाई स्पिन तिकड़ी, डैब्यू में फिफर लेने वाला गेंदबाज बुलाया वापस

punjabkesari.in Tuesday, Oct 22, 2024 - 08:18 PM (IST)

रावलपिंडी : लेग स्पिनर रेहान अहमद को 3 मैचों की टेस्ट सीरीज के तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच के लिए बुलाया गया है क्योंकि इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ रावलपिंडी टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी है। रावलपिंडी क्रिकेट ग्राउंड में निर्णायक तीसरा टेस्ट होना है। टेस्ट सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है। सीरीज के आखिरी मैच के लिए थ्री लायंस ने ब्रायडन कार्स और मैथ्यू पॉट्स की जगह गस एटकिंसन और रेहान अहमद को टीम में वापस बुलाया है।


बेन स्टोक्स की अगुवाई वाली टीम इस मैच में तीन स्पिनरों के साथ उतरेगी। रेहान के साथ बाएं हाथ के स्पिनर जैक लीच और ऑफ स्पिनर शोएब बशीर भी लाइन-अप में होंगे। इन दो बदलावों को छोड़कर, दर्शकों के लिए प्लेइंग इलेवन पिछले मैच की तरह ही होगी जो वे मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में 152 रन से हार गए थे।

 

पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड, रावलपिंडी टेस्ट, गस एटकिंसन, रेहान अहमद, ब्रायडन कार्स, मैथ्यू पॉट्स, Pakistan vs England, Rawalpindi Test, Gus Atkinson, Rehan Ahmed, Brydon Carse, Matthew Potts

 


बहरहाल, इंग्लैंड के दाएं हाथ के बल्लेबाज हैरी ब्रूक का मानना ​​है कि रावलपिंडी की परिस्थितियां पहले की तुलना में अलग होंगी। मुझे लगता है कि परिस्थितियां थोड़ी अलग होंगी। हमने पिछली बार यहां बेहद सपाट पिच पर खेला था। बल्लेबाजी करना शानदार था। ​​यह खेल शायद थोड़ा अलग होगा। यह पहले शुरू हो सकता है: कौन जानता है? यह शुरुआत के लिए एक अच्छी पिच हो सकती है और हम एक फ्लायर तक पहुंच सकते हैं।


ब्रुक ने कहा कि उन्होंने पिच पर पंखे और हीटर लगा दिए हैं। हर कोई जाता है और विकेट को देखता है और कुछ अलग कहता है... उम्मीद है, यह किसी भी अन्य पाकिस्तानी पिच की तरह ही है। इस पर पहले बल्लेबाजी करना अच्छा है कुछ दिन और फिर उम्मीद है कि हम खेल के अंत में इससे थोड़ा लाभ उठा सकते हैं।

 

रावलपिंडी टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन
जैक क्रॉली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, हैरी ब्रूक, बेन स्टोक्स (कप्तान), जेमी स्मिथ (विकेटकीपर), गस एटकिंसन, रेहान अहमद, जैक लीच, शोएब बशीर


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News