RCB छोड़ेंगे श्रीलंका के यह दो खिलाड़ी, टीम ने ट्वीट कर दी जानकारी

punjabkesari.in Monday, Oct 11, 2021 - 04:14 PM (IST)

दुबई : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने सोमवार को ऑलराउंडर वाहिंदु हसरंगा और तेज गेंदबाज दुशमंता चमीरा को अगले सप्ताह होने वाले टी20 विश्व कप क्वालीफायर्स के लिए श्रीलंका टीम से जुड़ने के लिए टीम का बायो बबल (जैव सुरक्षित वातावरण) छोड़ने की अनुमति दे दी। आरसीबी ने हसरंगा और चमीरा को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के वर्तमान सत्र के दूसरे चरण के लिए आस्ट्रेलियाई एडम जंपा और डेनियल सैम्स की जगह टीम में रखा था।

हसरंगा ने जहां दो मैच खेले वहीं चमीरा को एक मैच में भी अंतिम एकादश में जगह नहीं मिली। ये दोनों आरसीबी और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल एलिमिनेटर के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। आरसीबी ने ट्वीट किया कि वाहिंदु हसरंगा और दुशमंत चमीरा ने आरसीबी का बायो बबल छोड़ दिया है क्योंकि उन्हें टी20 विश्व कप क्वालीफायर्स के लिये श्रीलंकाई टीम से जुड़ना है।

इसमें कहा गया है कि हम उन दोनों को शुभकामनाएं देते हैं और आईपीएल 2021 के दौरान उनके पेशेवरपन और कड़े परिश्रम के लिए आभार व्यक्त करते हैं। श्रीलंका को विश्व कप में ग्रुप ए में रखा गया और वह क्वालीफायर्स में अपना पहला मैच 18 अक्टूबर को अबुधाबी में नामीबिया के खिलाफ खेलेगा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News