RCB vs GT : आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने बताई हार की वजह

punjabkesari.in Saturday, Apr 30, 2022 - 09:15 PM (IST)

खेल डैस्क : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान गुजरात टाइटंस से मिली हार के बाद निराश दिखे। उन्होंने कहा कि हम 175-180 के स्कोर पर पहुंचने की कोशिश कर रहे थे। हमने अच्छी शुरूआत की थी। लेकिन उन्होंने बीच के ओवरों में अच्छी गेंदबाजी की। मुझे शुरू से ही लगा कि हम कुल से 5-10 रन कम हैं। हमने गेंद से अच्छी शुरुआत की थी। लेकिन मैच जैसे-जैसे आगे बढ़ा गुजरात टाइटंस के खिलाडिय़ों ने इस पर कब्जा कर लिया। वह लक्ष्य का पीछा करने के दौरान शांत रहते हैं। पाटीदार ने वास्तव में अच्छा खेला, यह उनके और टीम के लिए बहुत अच्छा था।

डु प्लेसिस बोले- एक टीम के रूप में इस तरह से बल्लेबाजी करने का यह एक अच्छा प्रयास था। खासकर पिछले दो मैचों के दौरान जो हुआ, उस आत्मविश्वास को हम आगे बढ़ाएंगे। मुझे लगता है कि हमने शॉर्ट साइड पर ज्यादा रन दिए। एक तरफ मैदान बड़ा था। हमें जरूरत थी कि बल्लेबाजों को शॉर्ट साइड से दूर रखें। अगर मैं गलत नहीं हूं तो चौथा आखिरी ओवर, हम उन्हें शॉर्ट साइड पर खिलाते रहे और यही वह है जिससे आपको दूर रहना होगा। हमें कम से कम नुकसान लेना होगा।  आप एक बड़ी बाउंड्री के साथ तब भी अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं, जब आप सही क्षेत्रों में गेंदबाजी करते हैं।

वहीं, कोहली के रन बनाने पर डुप्लेसिस ने कहा कि यह सही दिशा में एक बड़ा कदम था। क्रिकेट आत्मविश्वास का खेल है। उन्होंने एक अर्धशतक लगाया है। यह कुछ ऐसा है जिसका फायदा हमें आगे जाकर मिलेगा। आपको शीर्ष -4 में किसी को बाहर जाने और तेजी से रन बनानी की जरूरत होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News