सोशल मीडिया से RCB ने हटाया नाम और logo, कोहली भड़के, चहल बोले- ये क्या गुगली है

punjabkesari.in Thursday, Feb 13, 2020 - 12:10 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: इंडियन प्रीमियर लीग 2020 यानि आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज 29 मार्च को मुंबई के आइकोनिक वानखेड़े स्टेडियम में होगा। मौजूदा चैम्पियन मुंबई इडियंस टीम अपने घर में खेलते हुए खिताब बचाने के अपने अभियान का आगाज करेगी। ऐसे में आईपीएल शुरू होने से पहले रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने नाम को सोशल मीडिया पर बदल दिया है। जिसके कप्तान कप्तान कोहली, चहल और डिविलियर्स तक हैरान रह गए है। 

PunjabKesari
दरअसल, बुधवार  को अचानक रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स की प्रोफाइल फोटो हटा दी, इसके अलावा इस अकाउंट से शेयर की गईं सारी पोस्ट भी डिलीट कर दी गईं। विराट कोहली भी यह देखकर हैरान रह गए। विराट इन दिनों न्यूजीलैंड दौरे पर हैं और इस दौरान उन्होंने ट्विटर के जरिए अपनी हैरानी जाहिर की है। विराट ने ट्वीट के जरिए आरसीबी से पूछा अगर उन्हें किसी मदद की जरूरत हो, तो बताएं। जिसके बाद चहल ने भी लिखा, अरे आरसीबी, ये क्या गुगली है? आपकी प्रोफाइल फोटो और इंस्टाग्राम पोस्ट कहां गई? 
 
PunjabKesari
गौरतलब है क‍ि ऐसा पहली बार नहीं है जब क‍िसी आईपीएल टीम ने अपना नाम बदलने के बारे में व‍िचार क‍िया हो। पिछले सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स ने भी अपना नाम बदलकर दिल्ली कैपिटल्स कर लिया था। हाल ही में बैंगलोर ने मुथुट कॉर्पोरेशन के साथ करार किया है और हो सकता है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के चेयरमैन संजीव चुरीवाला और मुथुट ग्रुप ने मिलकर फ्रेंचाइजी का नया नाम तय किया हो।
 

Posts disappear and the captain isn’t informed. 😨 @rcbtweets, let me know if you need any help.

— Virat Kohli (@imVkohli) February 13, 2020

Arey @rcbtweets, what googly is this? 🤔 Where did your profile pic and Instagram posts go? 😳

— Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal) February 12, 2020

सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News