IPL 2022 : कोहली के बचाव में आए RCB कोच संजय बांगड़, कहा- उन्होंने लगातार प्रदर्शन किया है

punjabkesari.in Sunday, Apr 24, 2022 - 10:49 AM (IST)

मुंबई : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कोच संजय बांगड़ इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में अपने दूसरे 'गोल्डन डक' के बाद पूर्व कप्तान विराट कोहली के बचाव में सामने आए हैं। सनराइजर्स हैदराबाद ने शनिवार को यहां ब्रेबोर्न स्टेडियम में आरसीबी को 69 रन पर रोकने के बाद 9 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। 

कोहली सनराइजर्स के खिलाफ गोल्डन डक पर आउट हुए। वह लगातार दूसरे मैच में पहली गेंद पर आउट हो गए। बांगड़ ने कहा कि 'कोहली वह सब कुछ कर रहे हैं जो उनके नियंत्रण में है' लेकिन एक खिलाड़ी के जीवन में एक ऐसा दौर आता है जब क्षेत्ररक्षकों द्वारा पहली बढ़त भी ले ली जाती है। वह (कोहली) वह है जिसने लगातार आरसीबी के लिए प्रदर्शन किया है। खिलाड़ी इस तरह के खराब पैच से गुजरते हैं। उन्होंने सीजन की शुरुआत वास्तव में अच्छी तरह से की, पुणे में लगभग विजयी रन बनाए लेकिन फिर आपके पास एक अजीब रन-आउट या पहला किनारा है वह अपने बल्ले को क्षेत्ररक्षक के हाथों में पाता है। 

बांगड़ ने आगे कहा कि वह निश्चित रूप से वह सब कुछ कर रहा है जो उसके नियंत्रण में है। वह अपनी फिटनेस और कौशल पर ध्यान कर रहा है और अच्छे ब्रेक ले रहा है और दबाव को अपने ऊपर नहीं आने दे रहा है। वह नियमित अंतराल पर ब्रेक ले रहा है और आगे भी ऐसा करना जारी रखेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News