SRH को हराकर टाॅप पर पहुंची RCB, ऑरेंज और पर्पल कैप लिस्ट में भी हुआ बदलाव

punjabkesari.in Thursday, Apr 15, 2021 - 11:51 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए आईपीएल मैच में राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 6 रन से जीत दर्ज की है। इसी के साथ ही कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी टीम आईपीएल 2021 में लगातार दूसरा मैच जीतकर प्वाइंट टेबल में शीर्ष पर पहुंच गई है। इस जीत के साथ आरसीबी के 4 अंक हो गए हैं। वहीं दूसरे स्थान पर दिल्ली कैपिटल्स है जिसके 2 अंक हैं। 

ये भी पढ़ें : SRH vs RCB : बेंगलुरु ने हैदराबाद के खिलाफ 6 रन से जीता मैच

PunjabKesari

तीसरे, चौथे और पांचवें स्थान पर मुंबई इंडियंस, पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स है जिनके 2-2 अंक हैं। हालांकि यहां गौर करने वाली बात है कि जहां मुंबई और कोलकाता ने अभी तक 2-2 मैच खेले हैं वहीं पंजाब ने मात्र एक ही मैच खेला है। छठे नम्बर पर राजस्थान राॅयल्स (एक मैच), सातवें नम्बर पर सनराइजर्स हैदराबाद (2 मैच) और आठवें पर चेन्नई सुपर किंग्स (एक मैच) हैं जिनके 0 अंक हैं। 

PunjabKesari

ऑरेंज कैप 

कोलकाता नाइट राइडर्स के नितिश राणा 137 रन के साथ पर्पल कैप होल्ड किए बैठे हैं। वहीं दूसरे नम्बर पर संजू सैमसन काबिज हैं जिन्होंने पहले मैच में शतकीय पारी खेली थी। सैमसन के 119 रन हैं। तीसरे नम्बर पर मौजदू केएल राहुल को झटका लगा है और उनकी जगह मनीष पांडे ने ले ली है। पांडे 99 रन से साथ टाॅप बल्लेबाजों में तीसरे नम्बर पर आ गए हैं जबकि 98 रन के साथ आरसीबी के ग्लेन मैक्सवेल चौथे स्थान पर हैं। केएल राहुल 91 रन के साथ पांचवें नम्बर पर हैं। 

PunjabKesari

पर्पल कैप 

पर्पल कैप एक बार फिर हर्षल पटेल के हाथों में आ गई जिनके अब 7 विकेट हो गए हैं। इससे पहले पर्पल कैप आंद्रे रसेल के पास थी लेकिन अब वह 6 विकेट्स के साथ दूसरे नम्बर पर आ गए हैं। तीसरे और चौथे नम्बर पर क्रमशः हैदराबाद के राशिद खान और मुंबई इंडियंस के राहुल चाहर हैं जिनके 4-4 विकेट्स हैं। वहीं पांचवें नम्बर पर 3 विकेट के साथ पेट कमिंस हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News